महिलाओं को परेशान करने वाले आरोपी वी केयर फॉर यू की गिरफ्त में

March 13, 2018

1.पंडित बनकर परेशान अश्‍लील मेसेज भेजने वाला आरोपी व्‍ही केयर फॉर यू की गिरफ्त में

इन्दौर। इन्‍दौर पुलिस द्वारा महिलाओं को परेशान करनें संबधी शिकायतों व प्रकरणों में त्वरित निराकरण करने के लिये बनाई गयी व्ही केयर फॉर यू (क्राइम ब्रांच) की टीम लगातार सजग रहकर महिलाओं की मदद कर रही है।

पुलिस थाना आजाद नगर क्षेत्रान्तर्गत रहने वाली आवेदिका ने एक आवेदन पत्र प्रस्तुत किया जिसमें बताया कि मैं एक आशा कार्यकर्ता हूं, कुछ दिनों से मेरे मोबाइल पर किसी अज्ञात मोबाइल धारक द्वारा लगातार व्हाट्‌सअप कॉल व मैसेज कर बहुत ही अश्लील तरीके से बात कर रहा है तथा साथ ही मुझे अपनी फोटो व्हाट्‌सअप पर भेज रहा है। वह अपने आप को खजराना का पंडित बता रहा है और मिलने के लिये खजराना मंदिर पर बुला रहा है। जिस पर हम लोग खजराना गये तो वह अज्ञात मोबाइल धारक वहा नहीं आया। हमारे द्वारा खजराना के पंडित को फोटो दिखाई तो वहां पर बताया कि यह फोटो तो खजराना के पंडित की ही है, लेकिन जिसे कोई अज्ञात व्यक्ति आपको भेज रहा है।

 शिकायत प्राप्त होने पर व्ही केयर फॉर यू इंदौर की टीम द्वारा त्वरित कार्यवाही करते हुए अनावेदक विशाल पिता विक्रमसिंह मालवीय उम्र 23 वर्ष निवासी ओमेक्स सिटी के पास कांकड़ जैन मंदिर के सामने इन्दौर, को पकड कर, अग्रिम वैधानिक कार्यवाही हेतु, पुलिस थाना आजाद नगर के सुपुर्द किया गया।

 

2. नाबालिग छात्रा को परेशान करने वाला पड़ोसी व्ही केयर फॉर यू की गिरफ्त में         

इन्‍दौर। पुलिस थाना विजय नगर क्षेत्रान्तर्गत रहने वाली आवेदिका ने एक आवेदन पत्र प्रस्तुत किया जिसमें बताया की मेरी 14 वर्षीय नाबालिग पुत्री कक्षा 9वीं में पढ़ती है। हमारे घर के सामने रहने वाला लड़का अपनी दुकान के सामने बैठकर मेरी बच्ची को घूरता है साथ ही अभद्र इशारे करता है तथा घर व दुकान के चक्कर लगाता है। कई बार समझाईश देने पर भी वह हरकतों से बाज नहीं आ रहा है और साथ ही वह मुझ पर एसिड डालने की धमकी दे रहा है।

 शिकायत प्राप्त होने पर व्ही केयर फॉर यू इंदौर की टीम द्वारा त्वरित कार्यवाही करते हुए अनावेदक आयुष निवासी स्कीम नं. 74 विजय नगर इंदौर को पकड कर, अग्रिम वैधानिक कार्यवाही हेतु, पुलिस थाना विजय नगर के सुपुर्द किया गया है।

Police News Image
1303
District
Indore