16 माह से गुम नाबालिग बा‍लिका को गुना पुलिस ने किया दस्तयाब

16 माह से गुम नाबालिग बा‍लिका को गुना पुलिस ने किया दस्तयाब

February 18, 2021

गुना। महिलाओं एवं बालिकाओं के लिए सम्मान अभियान के तहत पुलिस अधीक्षक राजीव कुमार मिश्रा के नेतृत्व में जिले में गुम/अपहृत महिला एवं बालिकाओं को दस्तयाब करने हेतु लगातार कार्यवाही की जा रही है। इस कार्यवाही के दौरान एसडीओपी चांचौड़ा श्री मुनीष राजौरिया एवं चांचौड़ा थाना प्रभारी निरीक्षक राकेश गुप्ता के मार्गदर्शन में बीनागंज-चाचौड़ा पुलिस की टीम ने 16 माह से गुम नाबालिग बालिका को दस्‍तयाब करने में सफलता हासिल की।

      थाना चाचौड़ा में 10 अक्‍टूबर 2019 को फरियादी ने रिपोर्ट दर्ज की थी कि उनकी नाबालिग बालिका को कोई अज्ञात व्यक्ति बहला फुसला कर ले गया है। रिपोर्ट पर थाना चाचौड़ा में अपराध पंजीबद्ध कर विवेचना में लिया गया था। विवेचना के दौरान बीनागंज चौकी प्रभारी एसआई रासबिहारी शर्मा को अपह्त बालिका के राघौगढ़ थाना क्षेत्र के ग्राम बड़ा आमल्या में होने की जानकारी मिली। 16 माह से अपह्त बालिका की दस्तयाबी हेतु टीम को ग्राम बड़ा आमल्‍या रवाना कर अपहृता को दस्तयाब किया गया।    

        नाबालिग के कथन व मेडिकल रिपोर्ट के आधार पर आरोपी के विरूद्ध पाक्सो एक्ट का इजाफा किया गया तथा आरोपी को गिरफ्तार कर माननीय न्यायालय के समक्ष पेश किया गया है।

आरोपी की गिरफ्तारी में थाना प्रभारी निरीक्षक श्री राकेश गुप्ता, बीनागंज चौकी प्रभारी एसआई श्री रासविहारी शर्मा, एसआई श्री रितु शर्मा, सहायक उप निरीक्षक श्री आर.सी. शाक्य, आरक्षक श्री कुलदीप गुर्जर और महिला आरक्षक पूजा दुबे की सराहनीय भूमिका रही है।

Police News Image
gna
District
Guna