अलीराजपुर पुलिस टीम ने 72 घण्टे में अंधेकत्ल का किया पर्दाफाश

अलीराजपुर पुलिस टीम ने 72 घण्टे में अंधेकत्ल का किया पर्दाफाश

February 12, 2021

अलीराजपुर। पुलिस अधीक्षक अलीराजपुर श्री विजय भागवानी ने बताया कि थाना कटिठवाडा क्षेत्रान्‍तर्गत ग्राम पनाला में सात फरवरी को फरियादी मोनी पिता पांगला 19 साल निवासी पनाला द्वारा थाना कटिठवाडा में आकर रिपोर्ट दर्ज की थी कि उसके घर में फरियादिया के पिता पांगला की बुआ के लड़के राघु की हत्‍या ग्राम के ही छितू एवं केरिया द्वारा की गई है, जिसपर थाना कटिठवाडा में अपराध क्रमांक 26/2021 धारा 302,506,34 भादवि का पंजीबद्ध कर अनुसंधान में लिया गया।

पुलिस अधीक्षक के द्वारा घटना को अत्‍यधिक गंभीरता से लेते हुये घटना की सघनता से जांच एवं आरोपियों की त्‍वरित गिरफ्तारी हेतु अतिरिक्‍त पुलिस अधीक्षक बिट्टू सहगल एवं अनुविभागीय अधिकारी पुलिस अनुभाग अलीराजपुर धीरज बब्‍बर के नेतत्‍व में थाना प्रभारी कटिठवाडा निरीक्षक मगनसिंह के अधीनस्‍थ टीम गठित कर कार्यवाही किये जाने के निर्देश दिये गये। टीम के द्वारा घटना के संबंध में सघनता एवं सूक्ष्‍मता से विवेचना कर हत्‍या के हर पहलू की विस्‍तारपूर्वक जांच की गई तथा फरियादिया मोनी से भी सघनता से पूछताछ की गई। पूछताछ में ज्ञात हुआ कि फरियादी मोनी के द्वारा ही मृतक राघु की हत्‍या कर प्रथम दृष्‍टया घटना से गुमराह करने के लिये स्‍वयं के द्वारा थानें पर रिपोर्ट की गई थी। जांच में कटिठवाडा पुलिस टीम ने फरियादी मोनी के द्वारा ही हत्‍या की घटना को अंजाम देकर घटना से गुमराह किया जाना सिद्ध पाया। टीम ने आरोपी मोनी को गिरफ्तार कर माननीय न्‍यायालय में पेश किया है ।

पुलिस अधीक्षक अलीराजपुर श्री विजय भागवानी ने अंधेकत्ल की त्‍वरित पतारसी एवं आरोपी की गिरफ्तारी की कार्यवाही के लिये कटिठवाडा पुलिस टीम के अधिकारी/कर्मचारी को नियमानुसार पुरस्कृत करने की घोषणा की है।

Police News Image
alrp
District
Alirajpur