अपहरण करने वाले दो बदमाशों को ग्वालियर पुलिस ने किया गिरफ्तार

अपहरण करने वाले दो बदमाशों को ग्वालियर पुलिस ने किया गिरफ्तार

January 05, 2021

ग्वालियर। 30 दिसंबर को थाना गोला का मन्दिर क्षेत्र में फरियादी का सिटी सेंटर स्थित ऑफिस से दीनदयाल नगर जाते समय एक महिला द्वारा लिफ्ट मांगकर अपने साथियों सहित अपहरण कर लिया था। जिस पर थाना गोला का मंदिर में एमपीडीपीके एक्ट का प्रकरण पंजीबद्ध कर विवेचना में लिया गया।

अपहरण की घटना को गम्भीरता से लेते हुए पुलिस अधीक्षक ग्वालियर श्री अमित सांघी ने अतिरिक्‍त पुलिस अधीक्षक शहर पूर्व श्रीमती सुमन गुर्जर, नगर पुलिस अधीक्षक मुरार श्री रामनरेश पचैरी और संबंधित थाना प्रभारी को अपहरण की घटना में संलिप्त बदमाशों की गिरफ्तारी के लिये निर्देशित किया। इन निर्देशों के पालन में थाना गोले के मन्दिर की टीम गठित कर अपहरणकर्ता की पतारसी हेतु लगाया गया।

विवेचना के दौरान चार जनवरी को थाना प्रभारी गोला का मन्दिर को मुखबिर से सूचना प्राप्त हुई कि क्षेत्र में हुई अपहरण की घटना को अंजाम देने वाले अपहरणकर्ताओं को पुरानी छावनी के आसपास देखा गया है। सूचना पर तत्काल कार्यवाही करते हुये थाना प्रभारी गोले के मन्दिर ने थाना बल की टीम के साथ मुखबिर के बताये स्थान की घेराबंदी कर दो बदमाशों को धरदबोचा। गिरफ्तार बदमाशों से घटना व अपहरण में संलिप्त उसके अन्य साथियों के संबंध में पूछताछ की जा रही है।

 

Police News Image
gwl
District
Gwalior