अवैध हथियारों की तस्करी में लिप्त चार आरोपियों को ग्वालियर क्राईम ब्रांच ने पकड़ा

अवैध हथियारों की तस्करी में लिप्त चार आरोपियों को ग्वालियर क्राईम ब्रांच ने पकड़ा

February 11, 2021

ग्‍वालियर। पुलिस अधीक्षक श्री अमित सांघी ने जिले में इनामी फरारी बदमाशों एवं अवैध हथियारों की तस्‍करी करने वालों की धरपकड़ हेतु अतिरिक्‍त पुलिस अधीक्षक अपराध श्री सतेन्‍द्र सिंह तोमर और सभी थाना प्रभारियों को मुखबिर तंत्र विकसित कर प्रभावी कार्यवाही करने के लिए निर्देशित किया।

पुलिस अधीक्षक ग्‍वालियर को दस फरवरी को मुखबिर से सूचना प्राप्‍त हुई कि कुछ लोग हथियारों की सप्‍लाई करने के उद्देश्‍य से शिवपुरी से ग्‍वालियर आ रहे हैं। सूचना पर पुलिस अधीक्षक ग्‍वालियर ने उप पुलिस अधीक्षक अपराध श्री रत्‍नेश सिंह तोमर को क्राईम ब्रांच की टीम गठित कर सूचना की तस्‍दीक करने के लिये निर्देशित किया।

उप पुलिस अधीक्षक अपराध श्री रत्नेश तोमर एवं विजय सिंह भदौरिया द्वारा दिये गये निर्देशों के पालन में थाना प्रभारी क्राईम ब्रांच निरीक्षक दामोदर गुप्‍ता और थाना प्रभारी ठाटीपुर निरी. आर.बी.एस. विमल ने क्राईम ब्रांच और थाना बल की संयुक्‍त टीम गठित कर मुखबिर के बताये स्‍थान शिवपुरी लिंक रोड़, शीतला माता मंदिर तिराहे के पास घेराबंदी कर चार संदिग्‍ध व्‍यक्तियों को धरदबोचा।

तलाशी लेने पर उनके कब्‍जे से नौ देशी पिस्‍टल मय मैग्‍जीन, चार जिंदा कारतूस और दो खाली मैग्‍जीन प्राप्‍त हुए। जिन्‍हें विधिवत जब्‍त किया गया। तस्‍करों से पिस्‍टल के संबंध में पूछताछ करने पर पकड़े गये बदमाशों में से एक बदमाश ने बताया कि मेरठ(उ0प्र0) में कुछ बदमाशों द्वारा उसके भाई का अपहरण कर हत्‍या कर दी गई थी जिसके आरोपीगण कुछ दिनों में जेल से छूटने वाले हैं। इसी डर से उसने यह पिस्‍टलें खरीदी थी। क्राईम ब्रांच ग्‍वालियर ने चारों तस्‍करों के विरूद्ध थाना क्राइम ब्रांच में आर्म्‍स एक्‍ट का प्रकरण पंजीबद्ध कर विवेचना में लिया गया है।

Police News Image
gwl
District
Gwalior