चोरी और नकबजनी के तीन आरोपी नीमच पुलिस की गिरफ्त में

चोरी और नकबजनी के तीन आरोपी नीमच पुलिस की गिरफ्त में

February 12, 2021

नीमच। लूट, डकैती, नकबजनी और चोरी जैसे अपराधों पर अंकुश लगाने के लिए पुलिस अधीक्षक श्री सूरज कुमार वर्मा ने वरिष्‍ठ अधिकारियों और सभी थाना प्रभारियों को विशेष निर्देश दिए हैं। इसी निर्देश के तारतम्‍य में नीमच सिटी थाना पुलिस ने चोरी की वारदात को अंजाम देने वाले तीन आरोपियों को चोरी की रकम के साथ गिरफ्तार करने में सफलता प्राप्त की है।

      चार फरवरी को नीमच सिटी थाना अंतर्गत अज्ञात बदमाश फरियादी के घर से जेवर, नगदी, दस्तावेज, लेपटाप आदि चुराकर ले गए थे। जिस पर थाना नीमच सिटी में अपराध पंजीबद्ध कर विवेचना में लिया गया।

विवेचना के दौरान पुलिस टीम ने प्रकरण में नितिन पिता भंवर सिंह राजपुत उम्र 35 साल निवासी खेडी मोहल्ला नीमच सिटी,जितेंद्र उर्फ जीतू पिता शांतीलाल सुतार उम्र 26 साल निवासी रावणरुण्डी नीमच सिटी और शाहिद उर्फ शाहिल पिता फारुक मंसुरी उम्र 30 साल निवासी रावणरुण्डी नीमच सिटी को गिरफ्तार किया। पूछताछ में आरोपियों ने वारदात करना स्वीकार किया। आरोपियों की निशानदेही पर उनके कब्जे से एफ.डी. तीन (15 लाख), मकान की रजिस्ट्री,लेपटाप, आई,डी., सर्टिफिकेट तथा ज्वैलरी कुल कीमत करीब चार लाख रूपये पुलिस टीम ने बरामद कर लिया है। आरोपियों से अन्य मामलों में पूछताछ की जा रही है। पुलिस टीम ने प्रकरण में संदेहियों से पूछताछ करने पर पाया गया कि मकान मालिक ने नितिन राजपूत पर भरोसा कर मकान उसके सुपुर्द कर भुज चली गई थी, उसी के द्वारा विश्वासघात कर चोरों को आश्रय देकर चोरी करवाई गई। आरोपी नितिन राजपूत ने अपने साथी जितेन्द्र और शाहिद को अपने मकान में रात में रुकवाया तथा दस्तावेज एफ.डी.3 (15 लाख), मकान की रजिस्ट्री,लेपटाप,फरियादी के सम्पूर्ण आई,डी. एवं सर्टिफिकेट तथा ज्वैलरी चुराई ।

Police News Image
nmh
District
Neemuch