चोरी की 28 मोटर साईकिलों के साथ दो आरोपी इंदौर पुलिस की गिरफ्त में

चोरी की 28 मोटर साईकिलों के साथ दो आरोपी इंदौर पुलिस की गिरफ्त में

February 11, 2021

इंदौर। शहर में वाहन चोरी की घटनाओं पर नियंत्रण के लिए पुलिस महानिरीक्षक महोदय इंदौर श्री हरिनारायणचारी मिश्र तथा उप पुलिस महानिरीक्षक महोदय इंदौर (शहर) श्री मनीष कपूरिया ने सभी थाना प्र‍भारियों को प्रभावी कार्यवाही करने के निर्देश दिए हैं। इन्‍हीं निर्देशों के तारतम्य में लसूडिया थाना पुलिस ने शातिर वाहन चोरों को गिरफ्तार कर उनके कब्‍जे से 28 दुपहिया वाहन जब्‍त किए हैं।

            लसुड़िया थाना पुलिस को मुखबिर से सूचना मिली थी कि दो संदिग्ध व्‍यक्ति बिना नंबर की मोटर साईकिल से वारदात करने की फिराक में घूम रहे हैं। सूचना पर पुलिस टीम ने घेराबंदी कर कैलाश रावत पिता जशवत उर्फ यशवंत उम्र 28 साल निवासी ग्राम बलवारी तहसील गंधवानी जिला धार और सुनील पिता सुरेन्द्र सिसोदिया उम्र 26 साल निवासी ग्राम मदत पोस्ट हातोद थाना अमजेरा जिला धार को पकड़ा। पुलिस द्वारा से गाड़ी के दस्‍तावेज मांगने पर इनके पास दस्‍तावेज नहीं होना पाया गया। पूछताछ में आरोपियों ने मोटर साईकिल थाना लसुड़िया से चोरी करना कबूल किया।

            आरोपियों ने इंदौर जिले के थाना खजराना, विजय नगर, हीरानगर, छोटी ग्वाल टोली आदि जगहों से भी मोटर साईकिल चोरी करना स्‍वीकार किया है। आरोपियों के निशानदेही पर कुल 26 वाहन और दो चेचिस कुल कीमती 12 लाख रूपये के भी पुलिस ने जप्त किये हैं।

            आरोपी वाहनों को चुराकर धार में कबाड़ी की मदद से कम कीमत में कटवा देते थे कबाड़ी अमित सेठी पिता मदनलाल सेठी 30 साल निवासी रामकृष्ण बाग कालोनी इंदौर को भी पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। आरोपियों से अन्य वाहन चोरी की घटनाओं के संबंध में पूछताछ की जा रही है।

Police News Image
ind
District
Indore