एक ही रात में तीन घरों में चोरी करने वाला शातिर चोर इंदौर पुलिस की गिरफ्त में

एक ही रात में तीन घरों में चोरी करने वाला शातिर चोर इंदौर पुलिस की गिरफ्त में

November 24, 2021

इंदौर। पुलिस उप महानिरीक्षक इंदौर ने शहर में चोरी नकबजनी संबंधी अपराधों पर अंकुश लगाने हेतु बदमाशों के विरुद्ध कड़ी व प्रभावी कार्यवाही करने के निर्देश दिए हैं। इन निर्देशों के तारतम्य में पुलिस अधीक्षक पश्चिम इंदौर एवं अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक पश्चिम जोन 2 इंदौर के मार्गदर्शन में कार्यवाही करते हुए पुलिस थाना द्वारकापुरी ने एक शातिर चोर को पकड़ने में सफलता प्राप्‍त की है।

      पुलिस थाना द्वारकापुरी अंतर्गत बुद्धनगर, कुंदन नगर, विदुर नगर में 21 नवम्‍बर की रात में तीन घरों में घुसकर अज्ञात चोर द्वारा पांच मोबाइल, दो गैस टंकी, एक पानी की मोटर चोरी कर ले गया था। उक्त चोरियों को गंभीरता से लेते हुए अपराध पंजीबद्ध कर गोपनीय तौर पर आरोपी का पता लगाने के लिए पुलिस बल को सादी वर्दी में लगाया गया।

      पुलिस द्वारा लगातार पुराने चोरों से पूछताछ और मुखबिर के आधार पर पता लगाया कि घटना की सुबह दिग्विजय मल्टी में रहने वाला मयूर गोयल एक गैस की टंकी अपने घर पर ले जाते दिखा था। पुलिस ने मयूर गोयल पिता मनोज गोयल उम्र 20 साल निवासी दिग्विजय मल्टी को गिरफ्तार कर पूछताछ की तो उसने तीनों घरो में चोरी करना स्वीकार किया और चोरी किए गए पांच मोबाइल, दो गैस सिलेंडर, एक पानी की मोटर घर में छुपा कर रखना बताया। पुलिस ने आरोपी की निशानदेही पर उक्त समान बरामद कर आरोपी मयूर को गिरफ्तार कर लिया है, जिससे अन्य वारदातों आदि के संबंध में पूछताछ की जा रही है।

Police News Image
ind
District
Indore