नाबालिग का अपहरण कर दुष्कर्म करने वाला आरोपी राजगढ़ पुलिस की गिरफ्त में

नाबालिग का अपहरण कर दुष्कर्म करने वाला आरोपी राजगढ़ पुलिस की गिरफ्त में

January 19, 2021

राजगढ़। संपूर्ण प्रदेश में माननीय मुख्यमंत्री महोदय द्वारा चलाए जा रहे महिलाओं एवं बालिकाओं के लिए सम्मान अभियान के तहत पुलिस अधीक्षक के नेतृत्व में जिले में गुम/अपहृत महिला एवं बालिकाओं को दस्तयाब करने हेतु लगातार कार्यवाही की जा रही है। इस कार्यवाही के दौरान अतिरिक्‍त पुलिस अधीक्षक श्री शिवराम दण्डौतिया एवं एसडीओपी खिलचीपुर श्री निशा रेड्डी के मार्गदर्शन में माचलपुर पुलिस की टीम ने एक दिसंबर को नाबालिग बालिका का अपहरण तथा उसके साथ बलात्कार करने वाले आरोपी को गिरफ्तार करने में सफलता हासिल की।

      थाना माचलपुर में तीन दिसंबर को फरियादी ने रिपोर्ट दर्ज कराई कि उनकी नाबालिग बालिका को कोई अज्ञात व्यक्ति बहला फुसला कर ले गया है। रिपोर्ट पर थाना माचलपुर में अपराध पंजीबद्ध कर विवेचना में लिया गया। विवेचना के दौरान संदेहियों से पूछताछ की गई एवं लगातार अपह्त बालिका की दस्तयाबी हेतु प्रयास कर 15 जनवरी 2021 को अपहृता को थाने की टीम द्वारा दस्तयाब किया गया।    

        नाबालिग द्वारा उसके साथ दुष्कर्म किये जाने की बात कही जिस पर प्रकरण में पाक्सो एक्ट का इजाफा किया गया तथा आरोपी की तलाश शुरू की गई। मुखबिर की सूचना के आधार पर थाना स्टाफ ने 17 जनवरी को आरोपी को गिरफ्तार करने में सफलता हासिल की । आरोपी को माननीय न्यायालय के समक्ष पेश किया गया है।

आरोपी की गिरफ्तारी में थाना प्रभारी माचलपुर श्री रामकुमार रघुवंशी, प्रआर सुनील, आर विनोद, आर रविंद्र, आर नीरज, आर अमित, आर प्रद्युम्न, सैनिक रवि शर्मा एवं तकनीकी सेल राजगढ़ से आर रवि, प्रदीप एवं पवन की महत्वपूर्ण भूमिका रही।

 

Police News Image
rgh
District
Rajgarh