नाबालिग का अपहरण करने वाला आरोपी राजगढ़ पुलिस की गिरफ्त में

नाबालिग का अपहरण करने वाला आरोपी राजगढ़ पुलिस की गिरफ्त में

January 21, 2021

राजगढ़। संपूर्ण प्रदेश में माननीय मुख्यमंत्री महोदय द्वारा चलाए जा रहे महिलाओं एवं बालिकाओं के लिए सम्मान अभियान के तहत पुलिस अधीक्षक के नेतृत्व में जिले में गुम/अपहृत महिला एवं बालिकाओं को दस्तयाब करने हेतु लगातार कार्यवाही की जा रही है। इस कार्यवाही के दौरान अतिरिक्‍त पुलिस अधीक्षक श्री शिवराम दण्डौतिया एवं एसडीओपी ब्‍यावरा श्रीमती किरण अहिरवार के मार्गदर्शन में ब्‍यावरा पुलिस की टीम ने नाबालिग बालिका का अपहरण करने वाले आरोपी को गिरफ्तार करने में सफलता हासिल की।

      थाना ब्‍यावरा में 17 फरवरी 2020 को फरियादी ने रिपोर्ट दर्ज की थी कि उनकी नाबालिग बालिका को कोई अज्ञात व्यक्ति बहला फुसला कर ले गया है। रिपोर्ट पर थाना ब्‍यावरा में अपराध पंजीबद्ध कर विवेचना में लिया गया था। संदेही रामभरोसे कंडेरा की गिरफ्तारी एवं अपहृता की दस्तयाबी कराने वाले को पुलिस अधीक्षक राजगढ़ द्वारा दस हजार रूपये के नगद ईनाम की उद्घोषणा की गयी थी। विवेचना के दौरान संदेहियों के रिस्‍तेदारों से पूछताछ की गई एवं लगातार अपह्त बालिका की दस्तयाबी हेतु प्रयास कर 17 जनवरी 2021 को अपहृता को थाने की टीम द्वारा दस्तयाब किया गया।    

        नाबालिग के कथन व मेडिकल रिपोर्ट के आधार पर आरोपी रामभरोसे कंडेरा के विरूद्ध  पाक्सो एक्ट का इजाफा किया गया तथा आरोपी की तलाश शुरू की गई। मुखबिर की सूचना के आधार पर थाना स्टाफ ने 19 जनवरी को आरोपी को गिरफ्तार करने में सफलता हासिल की । आरोपी को माननीय न्यायालय के समक्ष पेश किया गया है।

आरोपी की गिरफ्तारी में श्री राजपाल सिंह राठौर, उनि जगदीश गोयल, प्रधान आरक्षक राजपाल सिंह चौहान, आरक्षक देवीलाल दांगी, महिला आरक्षक अनीता यादव, महिला आरक्षक चांदनी राजावत, आरक्षक योगेन्द्र सिंह राजपूत व साइबर सैल शाखा राजगढ़ के आरक्षक शशांक सिंह यादव, आरक्षक रवि कुशवाह व आरक्षक प्रदीप शर्मा की महत्वपूर्ण भूमिका रही।

Police News Image
rgh
District
Rajgarh