राजगढ़ पुलिस ने लगभग नौ किलो गांजे के साथ दो आरोपियों को किया गिरफ्तार

राजगढ़ पुलिस ने लगभग नौ किलो गांजे के साथ दो आरोपियों को किया गिरफ्तार

January 25, 2021

राजगढ़। अवैध मादक पदार्थों की तस्करी को रोकने के लिये पुलिस अधीक्षक श्री प्रदीप शर्मा के निर्देशन में जिले में अभियान चलाया जा रहा है। इसी अभियान के तहत जिले की पचोर थाना पुलिस ने अवैध मादक पदार्थ गांजे के साथ दो आरोपियों को गिरफ्तार करने में सफलता हासिल की है।

थाना प्रभारी श्री डी.पी.लोहिया को मुखबिर से सूचना प्राप्त हुई कि दो व्यक्ति खुजनेर जोड के पास ब्रिज के नीचे ओमनी कार से अवैध मादक पदार्थ गांजा बेचने की फिराक में खडे है। सूचना की तस्दीक व कार्यवाही हेतू तत्‍काल एक टीम गठित कर मुखबिर के बताये गये स्‍थान पर घेराबंदी कर सुरेश सिंह सोंधिया निवासी ग्राम कडिया थाना सुसनेर जिला आगर मालवा और मदनसिंह सोंधिया निवासी जिला आगर मालवा को पकड़ा। ओमनी कार की तलाशी लेने पर उसमें आठ किलो नौ सौ ग्राम अवैध मादक पदार्थ गांजा कीमत करीब एक लाख 33 हजार 500 रूपये का प्राप्‍त हुआ। जिसे विधिवत जब्‍त कर दोनों आरोपियों के विरूद्ध थाना पचोर में एनडीपीएस एक्ट के तहत प्रकरण दर्ज कर विवेचना में लिया गया।

इस कार्यवाही में थाना प्रभारी पचोर निरीक्षक डी.पी. लोहिया, उनि धर्मेन्द्र शर्मा, आरक्षक दिनेश किरार, अरविन्द गोयल, जगदीश मीणा और अक्षय रघुवंशी का सराहनीय योगदान रहा।

Police News Image
rgh
District
Rajgarh