शातिर गांजा तस्कर उज्जैन पुलिस की गिरफ्त में

शातिर गांजा तस्कर उज्जैन पुलिस की गिरफ्त में

February 11, 2021

उज्‍जैन। पुलिस अधीक्षक श्री सत्येंद्र कुमार शुक्ल के निर्देशन में अतिरिक्त पुलिस महोदय अमरेन्द्र सिंह के मार्गदर्शन में जिले में नशे का कारोबार संचालित करने वाले लोगो की तस्दीक कर कार्यवाही की जा रही है। इसी तारतम्य में थाना नानाखेड़ा पुलिस और सायबर सेल की संयुक्‍त टीम ने लगभग 22 किलोग्राम अवैध मादक पदार्थ गांजे के साथ एक आरोपी को पकड़ने में सफलता हासिल की है। 

9 फरवरी को मुखबिर से सूचना प्राप्त हुई कि थाना नानाखेडा क्षेत्र में आनन्द नगर स्थित दक्षिणमुखी बजरंगबली मंदिर के पास एक व्यक्ति अवैध मादक पदार्थ गांजा बेचने की फिराक में खड़ा है। सूचना पर थाना नानाखेड़ा पुलिस व आई.टी.सैल टीम  ने मुखबिर द्वारा बताए स्थान पर पहुंच कर एक व्‍यक्ति को पकड़ा। व्‍यक्ति की तलाशी लेने पर उसके पास रखे बेग में 22.100 किलोग्राम अवैध मादक पदार्थ गांजा मिला। जिसका अनुमानित मूल्‍य लगभग ग्‍यारह लाख रुपये है। जिसे विधिवत जप्त किया गया है। पूछताछ में आरोपी ने उडीसा से गांजा लाकर उज्जैन व आसपास के स्थानों पर बेचना कबूल किया है।

आरोपी के विरुद्ध पूर्व में भी थाना नीलगंगा, माधवनगर व नानाखेड़ा में कई अपराध पंजीबद्ध है। आरोपी को गिरफ्तार कर थाना नानाखेड़ में एनडीपीएस एक्ट का अपराध पंजीबद्ध कर वैधानिक कार्यवाही की जा रही है।

 

Police News Image
ujn
District
Ujjain