शातिर नकबजन इंदौर पुलिस की गिरफ्त में

शातिर नकबजन इंदौर पुलिस की गिरफ्त में

September 13, 2021

इंदौर। पुलिस उप महानिरीक्षक (शहर) इन्दौर श्री मनीष कपूरिया ने शहर में चोरी/ नकबजनी/ लूट की वारदातों पर अंकुश लगानें तथा इनमें लिप्त आरोपियों की पतारसी कर प्रभावी कार्यवाही करने के लिए इन्दौर पुलिस को निर्देशित किया है। इन निर्देशों के तारतम्य में पुलिस अधीक्षक इन्दौर (पश्चिम) श्री महेशचंद जैन के मार्गदर्शन में अतिरिक्‍त पुलिस अधीक्षक महू श्री पुनीत गहलोत व एसडीओपी महू श्री विनोद शर्मा द्वारा दिए गए दिशा निर्देशानुसार कार्यवाही करते हुए पुलिस थाना किशनगंज ने एक शातिर नकबजन को 12 लाख के सोने चांदी के जेवरात व मशरुका सहित पकड़ने में सफलता प्राप्त की हैं।

            थाना किशनगंज उपनिरीक्षक अनिल चाकरे को मुखबिर से सूचना प्राप्त हुई थी कि शिव विहार कालोनी में एक संदिग्ध व्यक्ति चोरी की मोटर सायकल से सुने मकानों की रैकी कर चोरी करने की फिराक में घूम रहा है। सूचना मिलने पर उपनिरीक्षक और टीम ने संदिग्ध व्यक्ति शाहरुख उर्फ फुलका पिता सनावर खान नागदा जंक्शन थाना मंडी जिला उज्जैन हाल चिनार पार्क महूगाँव को पकड़ा। पूछताछ करने पर व्‍यक्ति ने सूने मकानों में चोरी करने की नियत से रैकी करना स्वीकार किया। आरोपी के कब्जे से थाना कोतवाली आगर मालवा से चोरी की गई मोटर सायकल भी जप्त की गई।  

आरोपी ने अपने साथी सल्लू उर्फ सलमान पिता आजाद खान निवासी फात्मा मस्जिद के साथ मिलकर वर्ष 2020 से लगातार थाना किशनगंज क्षेत्र के विभिन्न कालोनियों व सूने मकानों में रात्रि के समय चोरी करना कबूल किया है तथा चोरी किया गया मश्रुका अपने महू गाँव स्थित किराये के मकान में छुपा कर रखना बताया। आरोपी की निशानदेही पर पुलिस ने उसके किराए के घर से सोने–चांदी के जेवर कुल कीमत बारह लाख रूपये तथा तीस हजार रूपये नगद जप्त किए हैं।

            आरोपी के विरूद्ध नागदा जिला उज्जैन में चोरी/ नकबजनी व आर्म्स एक्‍ट के 6 अपराध पंजीबद्ध है। आरोपी को गिरफ्तार कर अन्य वारदातों के संबंध में पूछताछ की जा रही हैं

Police News Image
ind
District
Indore