Success Stories

Success Stories

spi
May 11, 2021

शिवपुरी। राज्य स्तरीय पुलिस कंट्रोल रूम डायल-100 भोपाल में 10 मई को सूचना प्राप्‍त हुई कि जिला शिवपुरी के थाना पुरानी शिवपुरी के अंतर्गत मजेरा गाँव के पास कॉलर की कार खराब हो गई है। जिले की डायल-100 एफ.आर.व्ही. को घटना का विवरण देकर रवाना किया गया। डायल-100 एफ.आर.व्ही.

sni
May 11, 2021

सिवनी। राज्य स्तरीय पुलिस कंट्रोल रूम डायल-100 भोपाल में 10 मई को सूचना प्राप्त हुई कि जिला सिवनी के थाना बंडोल के अंतर्गत बरुड माल गाँव में एक महिला ने जहरीले पदार्थ का सेवन कर लिया है, अस्पताल ले जाने हेतु कोई साधन नहीं मिल पा रहा है। जिले की डायल-100 एफ.आर.व्ही. को घटना का विवरण देकर रवाना किया गया। डायल-100 एफ.आर.व्ही.

shr
May 11, 2021

सीहोर। राज्य स्तरीय पुलिस कंट्रोल रूम डायल-100 भोपाल में 10 मई को सूचना प्राप्‍त हुई कि जिला सीहोर के थाना कोतवाली के अंतर्गत दो मोटर सायकिलों की आपसी टक्‍कर में दो व्यक्ति घायल हो गए हैं। जिले के डायल-100 को घटना का विवरण देकर रवाना किया गया । डायल-100 एफ.आर.व्ही.

ind
May 11, 2021

इन्दौर। जिले के पुलिस थाना जुनी इन्दौर पर फरियादी अभिजर पिता सुफुद्दीन बाटवाला निवासी 741 बी.

ind-jbp
May 11, 2021

पुलिस महानिदेशक श्री विवेक जौहरी ने प्रदेश पुलिस को कोरोना आपदा में नकली  दवाईयाँ/इंजेक्शन बेचने तथा ऑक्सीजन और अन्य चिकित्सकीय उपयोग  सामग्री की कालाबाजारी करने वालों के खिलाफ त्वरित प्रभावी कार्यवाही करने के निर्देश दिए हैं। उन्होंने कहा कि इस तरह का काम कर मानवता को शर्मसार करने वालों के प्रति पुलिस का रवैया वज्र की तरह कठोर होना चाहिए। 
डीजीपी के निर्देश पर प्रदेश पुलिस ने नकली रेमडिसिविर इंजेक्शन बेचने वालों के विरुद्ध कड़ी कार्यवाही की है। 

jbp
May 10, 2021

जबलपुर। पुलिस अधीक्षक जबलपुर श्री सिद्धार्थ बहुगुणा द्वारा देश में रेमडिसिवर इंजैंक्शन एवं ऑक्सीजन गैस सिलेण्डर की हो रही कालाबाजारी को ध्यान मे रखते हुये जिले में पदस्थ समस्त राजपत्रित अधिकारियों एवं थाना प्रभारियों तथा क्राईम ब्रांच को कालाबाजारी मे लिप्त आरोपियों को चिन्हित करते हुये उनके विरूद्ध प्रभावी कार्यवाही हेतु आदेशित किया गया है। इन्हीं आदेश के परिपालन में अतिरिक्‍त पुलिस अधीक्षक शहर श्री रोहित काशवानी एवं अतिरिक्‍त पुलिस अधीक्षक शहर दक्षिण/अपराध श्री गोपाल खाण्डेल तथा नगर पुलिस अ

rsn
May 10, 2021

रायसेन। राज्य स्तरीय पुलिस कंट्रोल रूम डायल-100 भोपाल में 9 मई को सूचना प्राप्त हुई कि जिला रायसेन के थाना देहगांव के अंतर्गत बिसनखेड़ा गाँव के पास एक कार और मोटर साईकिल की आपसी टक्‍कर में एक व्यक्ति घायल हो गया है। जिले की डायल-100 को घटना का विवरण देकर घटनास्‍थल के लिए रवाना किया गया। डायल-100 एफ.आर.व्ही.

cwd
May 10, 2021

ऑक्सीजन सहित उपलब्ध रहेंगी सभी मूलभूत सुविधाएं

आठवीं बटालियन पुलिस चिकित्सालय में भी एसपी के प्रयासों से संचालित हो रहा है 26 बेड का सर्व सुविधा युक्त कोविड केयर सेंटर

ujn
May 10, 2021

उज्‍जैन। राज्य स्तरीय पुलिस कंट्रोल रूम डायल-100 भोपाल में 9 मई को सूचना प्राप्त हुई कि जिला उज्जैन के थाना राघवी के अंतर्गत डूँगरखेड़ी गाँव के पास दो मोटर साईकिल की आपसी टक्कर में चार व्यक्ति घायल हो गए हैं। जिले के डायल-100 वाहन को घटना का विवरण देकर रवाना किया गया। डायल-100 एफ.आर.व्ही.

gna
May 10, 2021

गुना। जिले के मृगवास थाने में 6 मई को एक 28 वर्षीय युवती ने रिपोर्ट दर्ज कराई थी कि कुम्भराज के रहने वाले गोविंद पुत्र रमेशचन्द्र प्रजापति उम्र 32 साल ने शादी का झांसा देकर मेरे साथ शारीरिक संबंध बनाये और मेरे और उसके संयुक्त अश्लील फोटो  फेसबुक पर मेरे नाम की फर्जी आईडी बनाकार अपलोड कर दिए हैं। रिपोर्ट पर मृगवास थाने में अपराध पंजीबद्ध कर विवेचना में लिया गया। 

sdh
May 10, 2021

सेवा परमो धर्मः को अपने कार्य से किया सार्थक

gna
May 09, 2021

गुना। दिनांक 1 मई 2021 को कैंट थाना क्षेत्र अंतर्गत बिलोनिया ग्राम के नजदीक हाईवे किनारे एक अज्ञात महिला मिलने पर पुलिस अधीक्षक श्री राजीव कुमार मिश्रा ने केंट टीआई अवनीत शर्मा को तत्काल शव की शिनाख्ती कर प्रकरण का उचित अनुसंधान करने के निर्देश दिये गये। पुलिस की टीम द्वारा दिनांक 5 मई को अज्ञात महिला की पहचान बदरवास में रहकर ब्यूटी पार्लर संचालन का काम करने वाली लक्ष्मी तोमर के रूप में की गई। प्रकरण की विवेचना के दौरान पाया गया कि, मृतिका लक्ष्मी तोमर की दोस्ती संजय कोरी से थी, पुलिस द्वारा

gna
May 09, 2021

गुना। दिनांक 05 मई 2021 को जामनेर थाना क्षेत्र की एक युवती द्वारा जामनेर थाना को शिकायत में बताया कि, ग्राम बैरवास निवासी महेश सैनी व अभिषेक शर्मा के द्वारा मुझे परेशान किया जा रहा है। मध्य प्रदेश पुलिस सदैव महिलाओं ऐसे प्रकरणों पर त्वरित कार्यवाही कर पीड़िता को न्याय दिलाने के लिए कटिबद्ध है। इसलिये थाना प्रभारी द्वारा उक्त युवती की शिकायत को गंभीरता से लिया गया और दोनों आरोपियों के विरूद्ध प्रकरण पंजीबद्ध कर विवेचना में लिया गया। पुलिस टीम द्वारा तत्परता से अपनी कार्यवाही को अंजाम देते हुये

bpl
May 09, 2021

भोपाल। पुलिस कंट्रोल रूम जहांगीराबाद में पदस्थ महिला हेड कांस्टेबल इशरत परवीन खान आज प्रातः करीब 9 बजे आजाद मार्केट की तरफ जा रही थी, तभी उनकी नजर शंकर ऑइल के सामने सड़क के किनारे नोटों की गड्डी पर पड़ी। परवीन ने नोटों की गड्डी उठा कर आसपास देखा, तो कोई व्यक्ति नजर नहीं आया। गड्‌डी उठाने के बाद उन्हें उम्मीद थी कि, जिसके रुपये गिरे होंगे, वह खोजते हुए यहां जरूर आएगा। काफी देर तक रुकने के बाद भी वहां नहीं आया, तो उन्होंने मानवता की मिसाल पेश करते हुये थाना मंगलवारा में रूपये जमा करा कर जिम्मेदार

ind
May 09, 2021

इंदौर। दिनाँक 08-05-2021 को जिला इंदौर के थाना बाणगंगा के अंतर्गत महेश यादव नगर गली नंबर 03 में एक युवक ने फाँसी लगाकर आत्महत्या का प्रयास किया था, जिसे परिजनों द्वारा बचा लिया गया था। युवक को उपचार हेतु अस्पताल ले जाने के लिए उसके परिजनों को साधन उपलब्ध नहीं हो पा रहा था। घटना की सूचना एक कॉलार द्वारा डायल-100 सेवा को कॉल कर राज्य स्तरीय पुलिस कंट्रोल रूम डायल-100 भोपाल में दी गई। सूचना प्राप्ति पर राज्य स्तरीय पुलिस कंट्रोल रूम डायल-100 भोपाल द्वारा इंदौर जिले की डायल-100 एफ.आर.व्ही.क्र.

dta
May 08, 2021

दतिया। दिनाँक 07-05-2021 को राज्य स्तरीय पुलिस कंट्रोल रूम डायल-100  भोपाल में सूचना प्राप्त हुई कि, जिला दतिया के थाना पंडोखर के अंतर्गत नटर्रा गाँव के पास मोटर साईकिल का संतुलन बिगड़ जाने से दुर्घटना में एक व्यक्ति घायल हो गया है, पुलिस सहायता की आवश्यकता है। सूचना प्राप्ति पर दतिया जिले के डायल-100 वाहन क्र. 05 को घटना का विवरण देकर रवाना किया गया। डायल-100 एफ.आर.व्ही.

kgn
May 08, 2021

खरगोन। दिनाँक 07-05-2021 को राज्य स्तरीय पुलिस कंट्रोल रूम डायल-100 भोपाल में सूचना प्राप्त हुई कि, जिला खरगोन के थाना महेश्वर के अंतर्गत मोहना गाँव में एक आठ साल की बच्ची अपने दादा-दादी के घर बखलाई गाँव से अपने माता-पिता के घर लालबाग गाँव जिला धार जा रही थी, जो की बीच रास्ते में मोहना गाँव में आकर रास्ता भटक गयी, मिली है। सूचना प्राप्ति पर खरगोन जिले के डायल-100 वाहन क्र. 13 को सूचना का विवरण देकर रवाना किया गया। डायल-100 एफ.आर.व्ही.

ind
May 08, 2021

इन्दौर दिनांक 07 मई 2021 - कोविड जीवन रक्षक दवाओं की कालाबाजारी अभियान के अन्तर्गत थाना विजय नगर टीम को जानकारी मिली थी कि रेमडेसिविर इंजेक्शन 35000 से 40000 रूपयें मे सुनियोजित ढंग से ब्लेक में व्हाट्स काल पर बेच रहा हैं। पुलिस टीम द्वारा उक्त सूचना पर मौके पर पहुचकर दो व्यक्तियों  को घेराबंदी कर पकडा गया। और उनकी तलाशी में 02 रेमडेसिविर इंजेक्शन मिले । आनंद झा पिता तथा अन्य आरोपी महेश उक्त इंजेक्शन को ब्लेक मे बेचना स्वीकार किया। आरोपीगण को गिरफ्तार कर मौके से 04 रेमडेसिविर, 2 मोबाईल, 01 दु

anp
May 08, 2021

अनूपपुर। दिनाँक 07-05-2021 को राज्य स्तरीय पुलिस कंट्रोल रूम डायल-100 भोपाल में सूचना प्राप्त हुई कि, जिला अनूपपुर के थाना जैतहरी क्षेत्र के अंतर्गत भिलमा गाँव के पास दो मोटर साईकिल की आपसी टक्कर में तीन व्यक्ति घायल हुये हैं। सूचना प्राप्ति पर अनूपपुर जिले के डायल-100 वाहन क्र. 01 को घटना का विवरण देकर तत्काल रवाना किया गया। डायल-100 एफ.आर.व्ही.

ujn
May 07, 2021

उज्जैन। पुलिस अधीक्षक उज्जैन श्री सत्येंद्र कुमार शुक्ल के निर्देशन एवं  अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक (शहर) श्री अमरेन्द्र सिंह तथा नगर पुलिस अधीक्षक सुश्री पल्लवी शुक्ला के मार्गदर्शन में  जिले में कानून व्यवस्था व शांति व्यवस्था बनाए रखने हेतु उज्जैन पुलिस द्वारा शराब व अन्य मादक पदार्थों का अवैध रूप से क्रय विक्रय परिवहन व विनिर्माण करने, गैरकानूनी रूप से जुआ सट्टा चलाने वालों बदमाशों पर अंकुश लगाने हेतु ऑपरेशन क्लीन के तहत कार्रवाई की जा रही है। इसी तारतम्य में थाना महाकाल थाना पुलिस ने अवैध मा

ujn
May 07, 2021

उज्जैन। राज्य स्तरीय पुलिस कंट्रोल रूम डायल-100 भोपाल में गुरूवार को मध्य रात्री में सूचना प्राप्त हुई कि जिला उज्जैन के थाना जीवजीगंज के अंतर्गत कॉलर की पिकअप का डीजल खत्म हो गया है, गाड़ी मे सब्जियाँ भरी हुई है, जिन्हे मंडी ले जाना है। रात्री अधिक होने के कारण कोई सहायता नहीं मिल पा रही है। सूचना मिलने पर जिले की डायल-100 एफ.आर.व्ही. को घटना का विवरण देकर रवाना किया गया। एफ.आर.व्ही.

anp
May 07, 2021

अनूपपुर। राज्य स्तरीय पुलिस कंट्रोल रूम डायल-100 भोपाल में 6 मई को सूचना प्राप्त हुई कि  जिला अनूपपुर के थाना भालूमड़ा के अंतर्गत मचलगाँव के पास एक मोटरसाईकिल दुर्घटनाग्रस्त हो गई हैं, जिसमें एक व्यक्ति घायल हो गया है। सूचना प्राप्ति पर जिले की डायल-100 एफ.आर.व्ही. को घटना का विवरण देकर रवाना किया गया। एफ.आर.व्ही.

pna
May 06, 2021

पन्ना। राज्य स्तरीय पुलिस कंट्रोल रूम डायल-100 भोपाल में पांच मई को सूचना प्राप्त हुई कि जिला पन्ना के थाना रैपुरा के अंतर्गत मलघन गाँव के पास दो व्यक्ति घायल हैं। सूचना प्राप्ति पर जिले के डायल-100 वाहन को घटना का विवरण देकर रवाना किया गया। डायल-100 एफ.आर.व्ही.

kgn
May 06, 2021

खरगोन। राज्य स्तरीय पुलिस कंट्रोल रूम डायल-100 भोपाल बुधवार को सूचना प्राप्त हुई कि जिला खरगोन के थाना गोगांवा के अंतर्गत मोहम्मदपुर गाँव में एक युवक को करंट लग गया है, जिससे वह घायल हो गया है। सूचना मिलने पर जिले की डायल-100 वाहन को घटना का विवरण देकर रवाना किया गया। एफ.आर.व्ही.

bhd
May 06, 2021

भिंड। राज्य स्तरीय पुलिस कंट्रोल रूम डायल-100 भोपाल में पांच मई को सूचना प्राप्त हुई कि जिला भिंड के थाना दबोह क्षेत्र के अंतर्गत लहार रोड़ पर एक कार और ऑटो दुर्घटनाग्रस्त हो गए हैं, जिसमें तीन व्यक्ति घायल हो गए हैं। सूचना मिलने पर जिले की डायल-100 वाहन को घटना का विवरण देकर रवाना किया गया। एफ.आर.व्ही.

sdl
May 05, 2021

शहडोल। पुलिस अधीक्षक शहडोल द्वारा नशे के विरूद्ध चलाए जा रहे अभियान के तहत थाना गोहपारू क्षेत्रांतर्गत तीन मई को मुखबिर द्वारा सूचना प्राप्त हुई कि ग्राम करूआ निवासी रामदास चौधरी अपने घर की बाड़ी में अवैध रूप से गांजे की खेती कर रहा है। पुलिस द्वारा तत्परता से कार्यवाही करते हुए ग्राम करूआ पहुंचकर संदेही रामदास के घर की तलाशी ली गयी। तलाशी के दौरान संदेही के घर की बाड़ी में गांजा के 05 पौधे (वजन करीब 2 किलो 900 ग्राम कीमत करीब 8,900 रूपये) लगे मिले। जिसे पुलिस द्वारा जप्त कर आरोपी रामदास चौधरी

gna
May 05, 2021

गुना। महिलाओं एवं बालक, बालिकाओं के विरूद्ध घटित अपराधों के लिए जिले में चलाए जा रहे अभियान के तहत पुलिस अधीक्षक के नेतृत्व में जिले में गुम/अपहृत महिला एवं बालिकाओं को दस्तयाब करने हेतु लगातार कार्यवाही की जा रही है। इस कार्यवाही के दौरान अतिरिक्‍त पुलिस अधीक्षक श्री टी0एस0 बघेल एवं एसडीओपी राघौगढ़ श्री बी.पी. तिवारी के मार्गदर्शन में विजयपुर थाना पुलिस की टीम ने नाबालिग बालिका और उसका अपहरण करने वाले आरोपी को गिरफ्तार करने में सफलता हासिल की।

pna
May 05, 2021

पन्ना। राज्य स्तरीय पुलिस कंट्रोल रूम डायल-100 भोपाल में चार मई को सूचना मिली थी कि  जिला पन्ना के थाना मादला के अंतर्गत भेरों घाट पर कॉलर की कार खराब हो गई हैं, कार में महिलाएं व बच्चे हैं, पुलिस सहायता चाहते हैं। सूचना मिलने पर पास की डायल-100 एफआरवी को घटना का विवरण देकर रवाना किया गया। एफआरवी स्‍टॉफ ने मौके पर पहुँचकर पाया कि श्री अमरनाथ वर्मा अपने परिवार को लेकर छ्तरपुर से रीवा जा रहे थे तभी अचानक उनकी कार भेंरो घाट पर तकनीकि समस्या के कारण खराब हो गई। उनके साथ पत्नी तथा बच्चे भी थे। लॉक

bhp
May 05, 2021

बुरहानपुर। राज्य स्तरीय पुलिस कंट्रोल रूम डायल-100 भोपाल में मंगलवार को सूचना प्राप्त हुई कि जिला बुरहानपुर के थाना खकनार के अंतर्गत एक व्यक्ति ने जहरीले प्रदार्थ का सेवन कर लिया हैं, अस्पताल ले जाने हेतु कोई साधन उपलब्ध नहीं हो पा रहा है। सूचना मिलने पर  जिले की डायल-100 एफ.आर.व्ही. को घटना का विवरण देकर रवाना किया गया। एफ.आर.व्ही.

hbd
May 05, 2021

होशंगाबाद। जिले के थाना सिवनी मालवा के अंतर्गत चौतलय गाँव के पास चार मई को दो मोटरसाईकिल दुर्घटनाग्रस्त हो गई थी। जिसमें तीन व्यक्ति घायल हो गए थे। एक कॉलर द्वारा डायल-100 सेवा को कॉल कर घटना की सूचना राज्य स्तरीय पुलिस कंट्रोल रूम डायल-100 भोपाल को दी। राज्य स्तरीय पुलिस कंट्रोल रूम डायल-100 भोपाल द्वारा सूचना प्राप्ति पर जिले की डायल-100 एफ.आर.व्ही. को घटना का विवरण देकर रवाना किया गया। डायल-100 एफ.आर.व्ही.

arp
May 05, 2021

अलीराजपुर। पुलिस अधीक्षक श्री विजय भागवानी ने शहर में अवैध शराब व मादक पदार्थ संबंधी अपराधियों पर अंकुश लगाने हेतु समस्त जिले के वरिष्ठ अधि‍कारियों एवं थाना प्रभारियों को निर्देशित किया है। इन निर्देशों के तारतम्य में नानपुर पु‍लिस टीम ने एक डंफर वाहन सहित अवैध अंग्रेजी शराब की 392 पेटी जप्त करने में सफलता हासिल की है।

kgn
May 05, 2021

खरगोन।राज्य स्तरीय पुलिस कंट्रोल रूम डायल-100 भोपाल में मंगलवार को सूचना मिली थी कि जिला खरगोन के थाना सनावद के अंतर्गत तोड़ीपुरा चौराहे के पास एक मोटरसाईकिल अनियंत्रित होकर दुर्घटनाग्रस्त हो गई हैं, जिसमें एक व्यक्ति घायल हो गया हैं। सूचना प्राप्ति पर जिले की डायल-100 एफ.आर.व्ही. को घटना का विवरण देकर रवाना किया गया। डायल-100 एफ.आर.व्ही.

jbp
May 04, 2021

जबलपुर। राज्य स्तरीय पुलिस कंट्रोल रूम डायल-100 भोपाल में तीन मई को सूचना प्राप्त हुई कि जिला जबलपुर के थाना बरगी के अंतर्गत रमनपुर गाँव के पास एक कार दुर्घटनाग्रस्त हो गई हैं, जिसमें दो व्यक्ति घायल हैं। सूचना मिलने पर जिले की डायल-100 एफ.आर.व्ही. को घटना का विवरण देकर रवाना किया गया। एफ.आर.व्ही.

gna
May 04, 2021

एम्बुलेंस में भाप मशीन व पाईप लाईन लगाकर शहर में जगह-जगह पर तैनात पुलिस फोर्स को दिलवाई जा रही भाप

sgr
May 04, 2021

सागर। राज्य स्तरीय पुलिस कंट्रोल रूम डायल-100 भोपाल में सोमवार को सूचना प्राप्त हुई कि जिला सागर के थाना खिमलासा क्षेत्र अंतर्गत नयागाँव चौराह के पास दो मोटरसाईकिल दुर्घटनाग्रस्त हो गई है, जिसमें तीन व्यक्ति घायल हो गए हैं। पुलिस सहायता की आवश्यकता है। सूचना मिलने जिले की डायल-100 एफ.आर.व्ही. को घटना का विवरण देकर रवाना किया गया। एफ.आर.व्ही.

kdw
May 03, 2021

खंडवा। राज्य स्तरीय पुलिस कंट्रोल रूम डायल-100 भोपाल में 2 मई को सूचना मिली थी कि जिला खंडवा के थाना हरसूद के अंतर्गत बरुड माल गाँव में एक 38 वर्षीय व्यक्ति ने जहरीले पदार्थ का सेवन कर लिया है, अस्पताल ले जाने हेतु कोई साधन नहीं मिल पा रहा है।सूचना मिलने पर जिले की डायल-100 एफ.आर.व्ही. को घटना का विवरण देकर रवाना किया गया। एफ.आर.व्ही.

gna
May 03, 2021

गुना। पुलिस अधीक्षक श्री राजीव कुमार मिश्रा के निर्देशानुसार अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक श्री टी एस बघेल एवं एसडीओपी गुना सुश्री प्रियंका करचाम के मार्गदर्शन में जिले के म्याना एवं सिरसी थाना क्षेत

dta
May 03, 2021

दतिया। जिला दतिया के थाना सेवढ़ा के अंतर्गत महाराजपुरा नहर के पास एक एक्सिडेंट हो गया है, जिसमें दो व्यक्ति घायल हो गए हैं। घटना की सूचना एक कॉलर द्वारा डायल-100 सेवा को दी गई। राज्य स्तरीय पुलिस कंट्रोल रूम डायल-100 भोपाल द्वारा सूचना प्राप्ति पर दतिया जिले के डायल-100 वाहन को घटना का विवरण देकर रवाना किया गया। एफ.आर.व्ही.

pna
May 03, 2021

पन्ना। राज्य स्तरीय पुलिस कंट्रोल रूम डायल-100 भोपाल में रविवार को सूचना मिली थी कि  जिला पन्ना के थाना गुन्नौर के अंतर्गत हरिद्वाही पीठ गाँव में एक घर में आग लग गई है। जिसमें एक व्यक्ति झुलस गया है। अस्पताल ले जाने हेतु कोई साधन उपलब्ध नहीं हो पा रहा है। सूचना मिलने पर जिले की डायल-100 एफ.आर.व्ही. को घटना का विवरण देकर रवाना किया गया। एफ.आर.व्ही.

ind
May 03, 2021

इंदौर। पुलिस उपमहानिरीक्षक इंदौर श्री मनीष कपूरिया ने शहर में अवैध शराब व मादक पदार्थ संबंधी अपराधियों पर अंकुश लगाने हेतु इंदौर पुलिस को निर्देशित किया है। इन निर्देशों के तारतम्य में पुलिस अधीक्षक (मुख्यालय) श्री अरविन्द तिवारी, अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक (क्राईम ब्रांच) श्री गुरू प्रसाद पाराशर के मार्गदर्शन में क्राइम ब्रांच की टीम ने अवैध शराब परिवहन करने वाले तीन आरोपी को गिरफ्तार किया है। साथ ही इनसे एक चार पहिया वाहन सहित अवैध देशी शराब की 23 पेटी पुलिस ने जब्त की है।

agr
May 03, 2021

आगरमालवा। राज्य स्तरीय पुलिस कंट्रोल रूम डायल-100 भोपाल में दो मई की मध्य रात्री में सूचना मिली थी कि जिला आगरमालवा के थाना आगर के अंतर्गत जौटा गाँव में एक मारूति वेन अनियंत्रित होकर पलट गई है। जिसमें दो व्यक्ति घायल हैं। सूचना मिलने पर जिले की डायल-100 एफआरवी वाहन को घटना का विवरण देकर रवाना किया गया। एफ.आर.व्ही.

bpl
May 02, 2021

भोपाल, 02 मई 2021/ कोरोना संक्रमण के दौरान फ्रंट लाईन में रहकर कर्तव्यों का निर्वहन करने वाले पुलिस अधिकारी/कर्मचारियों को संक्रमण से बचाने के लिए भोपाल पुलिस अस्पताल में कोविड केयर सेंटर प्रारंभ किया गया है। पुलिस महानिदेशक श्री विवेक जौहरी ने आज सेंटर का निरीक्षण कर की गयी व्यवस्थाओं पर संतोष व्यक्त किया। उन्होंने कहा कि पुलिसकर्मियों, पुलिस परिवार के सदस्यों तथा बेड रिक्त होने पर जनसामान्य को भी केयर सेंटर में चिकित्सा उपलब्ध कराई जाए। इस दौरान एडीजी एसएएफ श्री मिलिंद कानस्कर, एडीजी कल्याण

 bpl
May 02, 2021

भोपाल। दिनाँक-30.04.2021 को हल्के सिंह लोधी ने थाना कोहेफिजा भोपाल में 02 अज्ञात व्यक्तियों द्वारा इसे चोट पहुँचाकर नगद रकम 5 लाख 25 हजार रूपये भूत बंगला के पास बिजली ऑफिस के सामने से लूट लेने की रिपोर्ट अंकित करवाई थी। शिकायतकर्ता की रिपोर्ट पर अपराध पंजीबद्ध कर विवेचना आरम्भ की गई। विवेचना में आये तथ्यों के आधार पर पुलिस टीम कोहेफिजा को शिकायतकर्ता का आचरण संदिग्ध प्रतीत हुआ, तब शिकायतकर्ता से कड़ाई से पूछताछ करने पर, लूटी गई रकम स्वयं के पास होना एवं फार्

sdl
May 02, 2021

शहडोल। दिनाँक 01-05-2021 को जिला शहडोल के थाना जैतपुर के अंतर्गत खामिडोल गाँव में एक महिला ने अपने ऊपर केरोसीन डाल कर आत्म हत्या करने का प्रयास किया था, जिसे उसके परिजनों द्वारा बचा लिया गया था। घायल महिला को अस्पताल ले जाने के लिए सहायता हेतु उसके परिजनों द्वारा डायल-100 सेवा को कॉल कर राज्य स्तरीय पुलिस कंट्रोल रूम डायल-100 भोपाल में सूचना दी। राज्य स्तरीय पुलिस कंट्रोल रूम डायल-100 भोपाल द्वारा सूचना प्राप्ति पर शहडोल जिले के डायल-100 वाहन क्र.

anp
May 02, 2021

अनुपपुर। दिनाँक01-05-2021 को राज्य स्तरीय पुलिस कंट्रोल रूम डायल-100 भोपाल में सूचना प्राप्त हुई कि, जिला अनुपपुर के थाना बिजुरी के अंतर्गत मेंटोला गाँव के पास बाईक के अनियंत्रित होकर पोल से टकरा जाने एक्सिडेंट हो गया है, जिससे पति-पत्नी और उनकी 06 साल की बच्ची को चोट आयी है। सूचना प्राप्ति पर जिले अनुपपुर जिले के डायल-100 वाहन क्र. 03 को तत्काल घटना का विवरण देकर रवाना किया गया । डायल-100 एफ.आर.व्ही.

gwl
May 01, 2021

ग्‍वालियर। 30.04.2021। पुलिस अधीक्षक ग्‍वालियर श्री अमित सांघी, भापुसे को दिनांक 29.04.2021 को पुलिस अधीक्षक ग्‍वालियर को जरिये मुखबिर सूचना प्राप्‍त हुई किएक गिरोह द्वारा रेमडेसिविर इंजेक्‍शन की कालाबाजारी की जा रही है। पुलिस अधीक्षक ग्‍वालियर द्वारा डीएसपी क्राईम श्री विजय भदौरिया को थाना प्रभारी क्राइम ब्रांच उनि0 पप्‍पू यादव से उक्‍त सूचना तस्‍दीक कर तत्‍काल कार्यवाही करने निर्देशित किया गया। क्राइम ब्रांच की दो टीम मुखबिर के बताये स्‍थान मैक्‍स हॉस्‍पीटल पर पहुंची जहां उन्‍होने तीन संदिग

cwd
May 01, 2021

छिंदवाड़ा। दिनाँक 30-04-2021 को राज्य स्तरीय पुलिस कंट्रोल रूम डायल-100 भोपाल में सूचना प्राप्त हुई कि, जिला छिंदवाड़ा के थाना मोहखेड़ा के अंतर्गत ग्राम सरोरा में एक हिरण कुएँ में गिर गया है। डायल-100 एफ़आरव्ही स्टाफ आरक्षक ब्रजेश पाल व पायलेट जितेंद्र पवार ने घटनास्थल पर पहुँच कर कुएँ में गिरे हुयेहिरण को ग्रामीणों की सहायता से सुरक्षित बाहर निकाल कर वन विभाग के सुपुर्द कर वन्यप्राणी संरक्षण में महती भूमिका का निर्वहन किया किया गया। पारिस्थितिक सुरक्षा और पारिस्थिति की तंत्र, वन्यजी

gwl
May 01, 2021

ग्वालियर। दिनांक 30.04.2021 को पुलिस अधीक्षक ग्वालियर श्री अमित सांघी ने एक पहल करते हुए ग्वालियर पुलिस के अधिकारियों को कोरोना महामारी से संक्रमित हुए पुलिसकर्मियों के परिजनों का हालचाल जानने के लिये उनके घर भेजा। इस पहल के तहत पुलिस अधीक्षक द्वारा होम आईसोलेटपुलिस अधिकारी एवं कर्मचारियों और उनके परिजनों से मुलाकात उन्हें विश्वास दिलाया कि, इस संकट की घड़ी में पूरा पुलिस परिवार आपके साथ है। आप स्वंय भी अपना ध्यान रखेंऔर अपने आस-पास के लोगों को भी इस महामारी से बचाव के लिये जागरूक करें। एसपी ग

tkg
May 01, 2021

टीकमगढ़। दिनाँक 01-05-2021 को मध्य रात्रि में राज्य स्तरीय पुलिस कंट्रोल रूम डायल-100 भोपाल में सूचना प्राप्त हुई कि, जिला टीकमगढ़ के थाना बड़ागाँव के अंतर्गत अमरपुर गाँव के पास सुनसान क्षेत्र में कॉलर की कार का टायरपंचर हो गया है।सूचना प्राप्ति पर जिले की डायल-100 एफ.आर.व्ही. क्र. 09 को सूचना का विवरण देकर रवाना किया गया। डायल-100 एफ.आर.व्ही.