Success Stories Archive

Success Stories Archive

ind
April 30, 2021

इंदौर। अतिरिक्त पुलिस महानिदेशक इंदौर श्री हरिनारायण चारी और उप पुलिस महानिरीक्षक श्री मनीष कपूरिया ने कोविड महामारी के दौरान लगातार रेमडिसिवर इन्जेक्सन की कालाबाजारी को रोकने हेतु पुलिस अधीक्षक श्री श्री आशुतोष बागरी, पुलिस अधीक्षक मुख्यालय श्री अरविन्द तिवारी, अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक क्राईम ब्रांच श्री गुरू प्रसाद पाराशर तथा सभी थाना प्रभारियों को निर्देश दिये हैं। इसी निर्देशों के परिपालन में थाना बाणगंगा एवं क्राइम ब्रांच की संयुक्‍त टीम ने रेमडेसिवर इन्जेक्शन की कालाबाजारी करने वाले गिरोह

gwl
April 30, 2021

ग्‍वालियर। पुलिस अधीक्षक ग्‍वालियर श्री अमित सांघी के निर्देश पर ग्‍वालियर में अवैध शराब व मादक पदार्थों की बिक्री करने वालो के विरूद्ध चलाये जा रहे अभियान के दौरान अति0 पुलिस अधीक्षक शहर मध्‍य श्री पंकज पाण्‍डे व नगर पुलिस अधीक्षक महाराजपुरा श्री रवि भदौरिया द्वारा अपने अधीनस्‍थ थाना प्रभारियों को अवैध शराब व मादक पदार्थों की बिक्री करने वालों की रोकथाम करने हेतु मुखबिर तंत्र विकसित करने के लिये निर्देशित किया।

mra
April 30, 2021

मुरैना। राज्य स्तरीय पुलिस कंट्रोल रूम डायल-100 भोपाल में 29 अप्रैल को रा‍त्री में सूचना प्राप्‍त हुई कि जिला मुरैना के थाना जौरा के अंतर्गत अलापुर गाँव में एक व्यक्ति मोटरसाईकिल सहित कुंए में गिर गया है। जिससे वह घायल हो गया है। सूचना प्राप्ति पर जिले के डायल-100 एफआरवी वाहन को घटना का विवरण देकर रवाना किया गया। एफ.आर.व्ही. स्‍टॉफ के आरक्षक रामेंद्र परमार और पायलेट जितेंद्र धाकड़ ने घटना स्थल पर पहुँचकर ग्रामीणों की मदद से व्यक्ति को बाहर निकाला और शासकीय अस्पताल जौरा पहुँचाया।

sgr
April 30, 2021

सागर। राज्य स्तरीय पुलिस कंट्रोल रूम डायल-100 भोपाल में गुरूवार को सूचना मिली थी कि जिला सागर के थाना खुरई के अंतर्गत खिमलासा रोड़ पर एक कार अनियंत्रित होकर दुर्घटनाग्रस्‍त हो गई है। जिसमें कुछ व्यक्ति घायल हो गए हैं। सूचना मिलने पर जिले की डायल-100 एफआरवी वाहन को घटना का विवरण देकर रवाना किया गया। एफ.आर.व्ही.

sjr
April 29, 2021

शाजापुर। राज्य स्तरीय पुलिस कंट्रोल रूम डायल-100 भोपाल में 28 अप्रैल को सूचना मिली थी कि जिला शाजापुर के थाना कोतवाली के अंतर्गत बरवाल जोड़ पर दो मोटरसाईकिल दुर्घटनाग्रस्‍त हो गई है, जिसमें दो व्यक्ति घायल हो गए हैं। सूचना मिलने पर जिले की डायल-100 एफआरवी वाहन को घटना का विवरण देकर रवाना किया गया। एफ.आर.व्ही.

ujn
April 29, 2021

उज्जैन। राज्य स्तरीय पुलिस कंट्रोल रूम डायल-100 भोपाल में 28 अप्रैल को सूचना प्राप्त हुई कि जिला उज्जैन के थाना माकड़ोन  के अंतर्गत लिम्बादित गाँव मे एक महिला को प्रसव पीड़ा हो रही है, अस्पताल ले जाने हेतु कोई साधन उपलब्ध नहीं है। जिले की डायल-100 एफ़.आर.व्ही. को घटना का विवरण देकर रवाना किया। एफ़.आर.व्ही.

BTL
April 29, 2021

बैतूल। स्तरीय पुलिस कंट्रोल रूम डायल-100 भोपाल में बुधवार को सूचना प्राप्‍त हुई कि जिला बैतूल के थाना बिजादेही के अंतर्गत ढुमका रैयत गाँव में एक 30 वर्षीय युवक ने जहरीले पदार्थ का सेवन कर लिया है, उसे अस्पताल ले जाने हेतु कोई साधन उपलब्‍ध नहीं हो पा रहा है। सूचना प्राप्ति पर जिले की डायल-100 एफ.आर.व्ही. को घटना का विवरण देकर रवाना किया गया। एफ.आर.व्ही.

bpl
April 28, 2021

भोपाल। अतिरिक्‍त पुलिस महानिदेशक राज्‍य सायबर श्री योगेश चौधरी ने एडवाइजरी जारी करते हुए कहा कि वर्तमान कोरोना महामारी का फायदा उठाते हुये सायबर अपराधी विभिन्न सोशल मीडिया व अन्य माध्यमों से कोरोना की दवाईयों व कोरोना पीडितों के नाम पर ऑनलाईन वित्तीय ठगी कर धोखाधड़ी को अंजाम दे रहे हैं। अपराधी अपने मोबाईल नम्बर को विभिन्न प्रचार माध्यम, सोशल मीडिया तथा सर्च परिणाम के द्वारा प्रचारित करते है तथा कोरोना के इलाज में युक्त दवाईयाँ, इंजेक्शन की आपातकालीन प्रदाय करने वाली संस्था होने का दावा करते ह

spi
April 28, 2021

शिवपुरी। राज्य स्तरीय पुलिस कंट्रोल रूम डायल-100 भोपाल में मंगलवार को सूचना मिली थी कि जिला शिवपुरी के थाना कोलारस के अंतर्गत मड़ी खेड़ा गाँव के पास जंगल इलाके में कॉलर की गाड़ी का डीजल खत्म हो गया है। सूचना पर जिले की डायल-100 एफ.आर.व्ही. को सूचना का विवरण देकर रवाना किया गया। डायल-100 एफ.आर.व्ही.

ktn
April 28, 2021

कटनी। राज्य स्तरीय पुलिस कंट्रोल रूम डायल-100 भोपाल में मंगलवार को सूचना प्राप्‍त हुई कि जिला कटनी के थाना उमरियापान के अंतर्गत पड़रिया खुर्द गाँव में एक 65 वर्षीय बुजुर्ग महिला ने जहरीले पदार्थ का सेवन कर लिया है। महिला को अस्पताल ले जाने के लिए कोई साधन उपलब्ध नहीं हो पा रहा है, पुलिस सहायता की आवश्‍यकता है। सूचना पर जिले के डायल-100 एफआरवी वाहन को घटना का विवरण देकर रवाना किया गया। डायल-100 एफ.आर.व्ही.