उज्जैन पुलिस ने पांच शातिर मोबाईल चोर पकड़े

उज्जैन पुलिस ने पांच शातिर मोबाईल चोर पकड़े

January 19, 2021

उज्‍जैन। शहर में मोबाइल चोरी की वारदातों पर अंकुश लगाने व इनमें संलिप्त बदमाशों के विरूद्ध प्रभावी कार्यवाही करने के निर्देश पुलिस अधीक्षक श्री सत्येंद्र कुमार शुक्ल ने सभी थाना प्रभारियों, क्राइम ब्रांच और सायबर सेल को दिए हैं। इस निर्देश परिपालन में सायबर पुलिस की टीम को मोबाइल लूटने व चोरी करने वाले पांच बदमाशों को गिरफ्तार करने में सफलता हासिल हुई है।

अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक (शहर) श्री अमरेंद्र सिंह, नगर पुलिस अधीक्षक श्रीमती हेमलता अग्रवाल के मार्गदर्शन में थाना प्रभारी माधवनगर निरीक्षक श्री दिनेश प्रजापति और सायबर सेल उनि विक्रम सिंह चौहान की संयुक्त टीम गठित की गई। टीम ने तकनीकी संसाधनों का प्रयोग करते हुए थाना चिमनगंज क्षेत्र के पांच शातिर लुटेरों को गिरफ्तार कर उनके कब्‍जे से शहर के विभिन्न थाना क्षेत्रों से लूटे हुए कुल 12 मोबाईल और चोरी की गई चार मोटर साईकल जप्त की है।
      गिरफ्तार सभी आरोपीगण शातिर किस्म के अपराधी है, जो कि अपने शौक पूरा करने के लिये आम रास्ते चलते लोगों से मोबाईल छीनकर मोटर साइकल से भाग जाते थे। पूछताछ में आरोपियों ने थाना चिमनगंज क्षेत्र से चार मोबाईल, थाना पवांसा क्षेत्र से चार मोबाईल, थाना माधवनगर क्षेत्र से दो मोबाईल, थाना कोतवाली क्षेत्र से एक मोबाईल और थाना जीवाजीगंज क्षेत्र से एक मोबाईल इस प्रकार कुल 12 मोबाईलों की लूट करना स्‍वीकार किया है। सभी आरोपियों पर शहर के विभिन्न थाना क्षेत्र में हत्या का प्रयास, लूट चोरी, मारपीट एवं वाहन तोड़फोड़ की धाराओं में अपराध पंजीबद्ध हैं।

Police News Image
ujn
District
Ujjain