वाहन चोरों के विरुद्ध राजगढ़ पुलिस की कड़ी कार्रवाई

वाहन चोरों के विरुद्ध राजगढ़ पुलिस की कड़ी कार्रवाई

February 06, 2021

राजगढ़। चोरी की वारदातों पर अंकुश लगाने हेतु पुलिस अधीक्षक श्री प्रदीप शर्मा ने जिले के समस्त थाना प्रभारियों को प्रभावी अभियान चलाने हेतु निर्देशित किया है। इस अभियान के तहत थाना मलावर पुलिस टीम ने पांच आरोपियों को गिरफ्तार किया है।  

29 जनवरी 2021 को ग्राम लखनवास से चोरी गए ट्रैक्टर ट्रॉली के संबंध में अज्ञात आरोपियों की तलाश हेतु अनुविभागीय अधिकारी पुलिस नरसिंहगढ़ श्री भारतेंदु शर्मा के मार्गदर्शन में थाना प्रभारी थाना मलावर अवधेश सिंह तोमर के नेतृत्व में टीम गठित कर निरंतर तलाश की गई। जिसके परिणामस्‍वरूप दो फरवरी को पुलिस ने सनम भील, राहुल भील, विनोद भील, रघुवीर सिंह राजपूत और कुमेर सिंह राजपूत को पकड़ने में सफलता प्राप्त की है। इनसे पुलिस ने चोरी किया गया ट्रैक्टर व ट्रॉली बरामद किया है।

पूछताछ में आरोपियों ने विभिन्न जगहों से मोटरसाइकिल भी चोरी करना कबूल किया। आरोपियों की निशानदेही पर पुलिस ने पांच मोटरसाईकिल भी जब्‍त की है।

इस कार्यवाही में उपनिरीक्षक थाना प्रभारी मलावर श्री अवधेश सिंह तोमर, प्रधान आरक्षक श्री कैलाश यादव, आरक्षक श्री मुकेश पवैया, श्री शिवराज यादव, श्री कमलेश यादव, श्री लोकेश, श्री‍ जगदीश, श्री महावीर और श्री संजीव की सराहनीय भूमिका रही।

Police News Image
rgh
District
Rajgarh