युवती की शिकायत पर मनचले आरोपी को व्ही केयर फॉर यू ने किया गिरफ्तार

युवती की शिकायत पर मनचले आरोपी को व्ही केयर फॉर यू ने किया गिरफ्तार

February 09, 2021

इंदौर। शहर में महिला संबंधी अपराधों तथा छेड़खानी से संबंधित शिकायतों पर आवश्यक कार्यवाही कर आरोपियों की धरपकड़ करने तथा ऐसे कृत्यों में लिप्त अपराधियों पर विधिसंगत कार्यवाही कर महिला संबंधी अपराधों पर अंकुश लगाये जाने हेतु उप पुलिस महानिरीक्षक श्री मनीष कपूरिया इंदौर ने इंदौर पुलिस को निर्देशित किया है। इन निर्देशों के तारतम्य में व्‍ही केयर फॉर यू की टीम ने युवती को परेशान करने वाले आरोपी को पकड़ा है।

फरियादिया सुनीता (परिवर्तित नाम) निवासी इंदौर ने शिकायती आवेदन पत्र प्रस्तुत किया था कि उसकी बेटी को लगातार किसी अज्ञात नंबरों से कॉल, व्हाट्सअप, वीडियो कॉल के माध्‍यम से कोई व्‍यक्ति परेशान कर रहा है और अश्‍लील मेसेज भेज रहा है।

आवेदिका ने जांच के दौरान अपने कथनों में बताया कि अज्ञात व्यक्ति उसे फोन पर अश्‍लील बातें कर परेशान करता था तथा आवेदिका द्वारा फोन कट करने पर उसे अश्‍लील टेक्सट मैसेज करता था। 

प्राप्त शिकायत आवेदन पत्र को गंभीरता से लेते हुए व्ही केयर फॉर यू की टीम ने प्रारंभिक जांच के दौरान पाया कि आरोपी गजानंद गोलप उम्र 43 वर्ष कोरियर कंपनी में डिलीवरी बॉय की नौकरी करता है। आरोपी मूलतः इंदौर जिले का रहने वाला है। व्ही केयर फॉर यू की टीम ने पतासाजी कर आरोपी को पकड़ा जिसे अग्रिम वैधानिक कार्यवाही हेतु थाना रावजी बाजार के सुपुर्द किया गया है।

पूछताछ में आरोपी ने बताया कि वह एक कोरियर कंपनी में कार्य करता है। उसे सड़क पर एक सिम पड़ी मिली थी। जिसका उपयोग कर वह युवती से बातें और मेसेज करता था। कोरियर बांटने के दौरान उसे जिन युवतियों के नंबर प्राप्त होते थे उन नंबरों पर मैसेज व कॉल कर वह अश्‍लील बातें करता था। उपरोक्त नम्बर आरोपी ने हासिल कर युवती को कॉल और मैसेज करना प्रारंभ कर दिया था तथा युवती उसके नंबरों से कॉल अटेण्ड नही कर रही थी तो आरोपी उसे अश्‍लील मेसेज भेजकर परेशान कर रहा था।

Police News Image
युवती की शिकायत पर आरोपी को व्ही केयर फॉर यू ने किया गिरफ्तार
District
Indore