सफलता की कहानियां

सफलता की कहानियां

sdl10
अप्रैल 10, 2021

शहडोल। दिनांक 07.04.21 को झींक बिजुरी पुलिस को मुखबिर सूचना मिली कि, कुछ व्यक्ति तीन पीक अप वाहन में अबैध पशु क्रूरता पूर्वक भरकर कोतमा की ओर ले जा रहे है। सूचना पर पुलिस द्वारा त्वरित कार्यवाही करते हुए नाकाबंदी कर संदेही वाहन के चालकों पप्पू साहू एवं मवेशियों के मालिक गेंदलाल उईके के कब्जे से 40 नग बकरा बकरी, चालक राजू गुप्ता एवं मवेशियों के मालिक पर मभानसिंह के कब्जे से 48 नग बकरा/बकरी एवं अन्य वाहन के चालक ब्रजमोहन सिंह एवं मवेशियों के मालिक छोटू सिंह के कब्जे से 30 नग बकरा बकरी निर्दयता

Bpl10
अप्रैल 10, 2021

भोपाल,7 अप्रैल 2021/ अतिरिक्‍त पुलिस महानिदेशकराज्‍यसायबर श्री योगेश चौधरी ने एडवाइजरी जारी करते हुए कहा कि,सायबर अपराधियों द्वारा बैंक के ग्राहकों के इंटरनेट बैंकिंग एप की जानकारी को इस्तेमाल कर पैसा ठगना पाया जा रहा है। किसी माध्यम सेखाताधारक काLogin ID और पासवर्ड प्राप्त कर उनके द्वारा अकांउट में से कुछ राशि की e-TDR/फिक्सडिपाजिट कर दी जाती है। इस प्रक्रिया में OTP की आवश्यकता नहीं होने से खाताधारक के बैंक खाते से रुपये कट कर एक नया एफडी खाता बन जाता है और Balance में उतने रुपये कम दिखाई द

vda10
अप्रैल 10, 2021

विदिशा। दिनाँक09-04-2021 को राज्य स्तरीय पुलिस कंट्रोल रूम डायल-100 भोपाल में सूचना प्राप्त हुई कि जिला विदिशा के थाना त्योंदा के अंतर्गत बरमाडी गाँव में 60 वर्षीय बुजुर्ग महिला  ने जहरीले पदार्थ का सेवन कर लिया है। सूचना प्राप्ति पर विदिशा जिले की डायल-100 एफ.आर.व्ही. क्र. 17 को तत्काल घटना का विवरण देकर रवाना किया गया। डायल-100 एफ.आर.व्ही.

nsp10
अप्रैल 10, 2021

नरसिंहपुर। दिनाँक 09-04-2021 को राज्य स्तरीय पुलिस कंट्रोल रूम डायल-100 भोपाल में सूचना प्राप्त हुई कि जिला नरसिंहपुर थाना करेली के अंतर्गत शुगर मिल के पास एक बालक मिला है, जो घर का रास्ता भटक गया है। सूचना प्राप्ति पर नरसिंहपुर जिले की डायल-100 एफ.आर.व्ही. क्र.02 को सूचना का विवरण देकर रवाना किया गया। डायल-100 एफ.आर.व्ही.

vda10
अप्रैल 10, 2021

विदिशा। दिनाँक 09-04-2021 को राज्य स्तरीय पुलिस कंट्रोल रूम डायल-100 भोपाल में सूचना प्राप्त हुई कि, जिला विदिशा के थाना करारिया अंतर्गत घाट खेड़ी में आग में झुलस जाने से एक युवक घायल हो गया है, अस्पताल ले जाने के लिए पुलिस सहायता की आवश्यकता है। प्राप्त सूचना पर विदिशा जिले की डायल-100 वाहन क्र.01 को तत्काल घटना का विवरण देकर रवाना किया गया। डायल-100 एफ.आर.व्ही.

chp09
अप्रैल 09, 2021

छतरपुर। राज्य स्तरीय पुलिस कंट्रोल रूम डायल-100 भोपाल में गुरूवार को सूचना प्राप्‍त हुई कि जिला छ्तरपुर के थाना गढ़ी मलेहरा के अंतर्गत पेट्रोल पम्प के पास दो मोटर साईकिल दुर्घटनाग्रस्‍त हो गई है, जिसमें तीन व्यक्ति घायल हैं। जिले की डायल-100 एफ.आर.व्ही. को घटना का विवरण देकर रवाना किया गया। एफ.आर.व्ही.

ind09
अप्रैल 09, 2021

इंदौर। सोशल मीडिया पर युवती एवं महिलाओं से गहरी दोस्ती कर उनको महंगे विदेशी उपहार का झॉसा देकर लाखों रूपये की धोखाधडी करने वाले अंतर्राष्ट्रीय गिरोह के सदस्य नाइजीरियन युवक को इंदौर की सायबर सेल पुलिस ने गिरफ्तार किया है। अतिरिक्‍त पुलिस महानिदेशक सायबर सेल श्री योगेश चौधरी के मार्गदर्शन में सायबर पुलिस ने यह सफलता हासिल की है।

pnna09
अप्रैल 09, 2021

पन्‍ना। राज्य स्तरीय पुलिस कंट्रोल रूम डायल-100 भोपाल में आठ अप्रैल को मध्य रात्री 1:29   बजे सूचना प्राप्त हुई कि जिला पन्‍ना थाना मड़ला के अंतर्गत पन्ना घाटी के पास मेन रोड पर भैरो टेक मंदिर के पास कॉलर की कार खराब हो गयी है, कार में महिलाएँ तथा बच्चे हैं, पुलिस सहायता चाहते हैं। थाना कोतवाली एवं पुलिस कन्ट्रोल रूम पन्‍ना को सूचित करते हुये घटना स्थल पर पास की डायल-100 (एफ.आर.व्ही.) को भेजा गया। एफआरवी स्‍टॉफ ने मौके पर पहुँचकर पाया कि श्री मुकेश भदौरिया अपने परिव

gwl09
अप्रैल 09, 2021

ग्वालियर। पुलिस अधीक्षक ग्वालियर श्री अमित सांघी ने ग्वालियर जिले में अवैध हथियारों की तस्करी करने वाले तस्करों की धरपकड़ हेतु अभियान चलाने के निर्देश दिए हैं। इसी निर्देशों के तारतम्‍य में ग्‍वालियर क्राइम ब्रांच ने अवैध हथियारों की तस्‍करी करने वाले चार तस्‍करों को गिरफ्तार करने में सफलता हासिल की है।

stn09
अप्रैल 09, 2021

सतना। राज्य स्तरीय पुलिस कंट्रोल रूम डायल-100 भोपाल में आठ अप्रैल को सूचना प्राप्त हुई कि जिला सतना थाना कोठी के अंतर्गत ग्राम कोठी में चार वर्षीय एक बच्ची मिली हैं, जो अपने परिजनों से बिछुड़ गई है। जिले की डायल-100 को घटना का विवरण देकर रवाना किया गया। एफ.आर.व्ही.

gvlr
अप्रैल 08, 2021

ग्वालियर। राज्य स्तरीय पुलिस कंट्रोल रूम डायल-100 भोपाल में सूचना प्राप्त हुई कि जिला ग्वालियर के थाना सिरोल अंतर्गत पवनसुत कॉलोनी के पास एक मोटर साईकिल दुर्घटनाग्रस्‍त हो गई हैं, जिसमें दो व्यक्ति घायल हो गए हैं। अस्पताल ले जाने के लिए पुलिस सहायता की आवश्यकता है। जिले की डायल-100 को घटना का विवरण देकर रवाना किया गया। एफ.आर.व्ही.

chdvd
अप्रैल 08, 2021

छिंदवाड़ा। राज्य स्तरीय पुलिस कंट्रोल रूम डायल-100 भोपाल में बुधवार को सूचना मिली कि छिंदवाड़ा जिले के थाना दमुआ के अंतर्गत एक व्यक्ति ने जहरीले पदार्थ का सेवन कर लिया है, जिससे वह बेहोश हो गया है। अस्पताल ले जाने हेतु साधन नहीं मिल पा रहा है। जिले की डायल-100 एफ.आर.व्ही. को घटना का विवरण देकर रवाना किया गया। एफ.आर.व्ही.

devs
अप्रैल 08, 2021

देवास। थाना पीपलरावां जिला देवास के ग्राम मुङलादांगी की रहने वाली तीन बालिकाओं का किसी अज्ञात व्यक्ति के द्वारा 12 मई 2014 को अपहरण किया गया था। बालिका के पिता की सूचना पर धाना पीपलरावां जिला देवास में अपराध पंजीबद्ध कर विवेचना में लिया गया। वर्ष 2014 से लगातार तीनों बालिकाओं की पतारसी हेतु अथक प्रयास किये गए।

jblpr
अप्रैल 08, 2021

जबलपुर। पुलिस अधीक्षक जबलपुर श्री सिद्धार्थ बहुगुणा ने जिले में पदस्थ समस्त राजपत्रित अधिकारियों एवं थाना प्रभारियों को अवैध मादक पदार्थ एवं अवैध शराब के कारोबार में लिप्त आरोपियेां को चिन्हित करते हुये प्रभावी कार्यवाही हेतु निर्देशित किया है।

devs
अप्रैल 08, 2021

देवास। राज्य स्तरीय पुलिस कंट्रोल रूम डायल-100 भोपाल में बुधवार को सूचना प्राप्त हुई कि जिला देवास के थाना कोतवाली के अंतर्गत संस्कार हॉस्पिटल के पास एक ट्रैक्टर और मोटरसाईकिल दुर्घटनाग्रस्‍त हो गए हैं, जिसमें एक युवक घायल हो गया हैं। जिले की डायल-100 एफ.आर.व्ही. को घटना का विवरण देकर रवाना किया गया। एफ.आर.व्ही. स्‍टाफ के प्रधान आरक्षक सत्यपाल सिंह और पायलेट प्रकाश पटेल ने घटना स्थल पर पहुँचकर घायल युवक को उपचार हेतु जिला अस्पताल पहुँचाया।

ind
अप्रैल 08, 2021

इंदौर। पुलिस उप महानिरीक्षक (शहर) इंदौर श्री मनीष कपूरिया ने शहर में वाहन चोरी तथा चोरी/नकबजनी आदि संपत्ति संबंधी अपराधों की रोकथाम एवं इन अपराधों में संलिप्त बदमाशों की पतारसी कर इनके विरूद्ध प्रभावी कार्यवाही के लिये इन्दौर पुलिस को निर्देशित किया है। इन निर्देशो के तारतम्य में पुलिस अधीक्षक इंदौर (पूर्व) श्री आशुतोष बागरी, अति.

bpl07
अप्रैल 07, 2021

भोपाल। अतिरिक्‍त पुलिस महानिदेशक राज्‍य सायबर श्री योगेश चौधरी ने एडवाइजरी जारी करते हुए कहा कि एक नए सनसनीखेज घटनाक्रम में सायबर अपराधियों द्वारा बैंक के ग्राहकों के इंटरनेट बैंकिंग एप की जानकारी को इस्तेमाल कर पैसा ठगना पाया गया है। किसी माध्यम से Login ID और पासवर्ड प्राप्त कर उनके द्वारा अकांउट में से कुछ राशि की e-TDR/ फिक्स डिपाजिट कर दी जाती है। इस प्रक्रिया में OTP की आवश्यकता नहीं होती। इसमें आपके बैंक खाते से रुपये कट कर एक नया एफडी खाता बन जाता है और Balance में उतने रुपये कम दिखाई

jbp07
अप्रैल 07, 2021

जबलपुर। पुलिस अधीक्षक जबलपुर श्री सिद्धार्थ बहुगुणा द्वारा जिले में वाहन चोरी की घटनाओं पर अंकुश लगाने के लिए समस्त राजपत्रित अधिकारियों एवं थाना प्रभारियों को जेल से रिहा हुये एवं पूर्व में पकड़े गये वाहन चोरों से सघन पूछताछ एवं उनकी गुजर बसर की जांच करते हुये चोरी गये वाहनेां की बरामदगी के लिए आदेशित किया गया है। आदेश के परिपालन में अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक शहर (दक्षिण) अपराध श्री गोपाल खाण्डेल, नगर पुलिस अधीक्षक कैंट श्रीमति भावना मरावी के मार्गदर्शन में थाना प्रभारी कैंट श्री विजय तिवारी के

spi07
अप्रैल 07, 2021

शिवपुरी। पुलिस अधीक्षक कार्यालय एवं थाना कोतवाली शिवपुरी में गेल इंडिया लिमिटेड,
विजयपुर के सौजन्य से सामाजिक दायित्व कार्यक्रम के तहत बाहर से आने वाले

ind07
अप्रैल 07, 2021

इंदौर। राज्य स्तरीय पुलिस कंट्रोल रूम डायल-100 भोपाल में 6 अप्रैल को सूचना प्राप्त हुई कि जिला इंदौर थाना लसुडिया के अंतर्गत बीजूखेड़ी में दो बच्चियाँ गुम हो गई है, पुलिस सहायता की आवश्यकता है। जिले की डायल-100 एफ.आर.व्ही. को घटना का विवरण देकर रवाना किया गया। डायल-100 एफ.आर.व्ही.

ind07
अप्रैल 07, 2021

इंदौर। राज्य स्तरीय पुलिस कंट्रोल रूम डायल-100 भोपाल में 6 अप्रैल को सूचना प्राप्त हुई कि जिला इंदौर के थाना बड़गोंदा अंतर्गत केसर बर्डी फाटा में एक व्‍यक्ति इलैक्ट्रिक शॉक लगने से घायल हो गया है, अस्‍पताल ले जाने के लिए कोई साधन नहीं मिल पा रहा है। पुलिस सहायता की आवश्‍यकता है। जिले की डायल-100 एफआरव्‍ही को घटना का विवरण देकर रवाना किया गया। डायल-100 एफ.आर.व्ही.

bpl07
अप्रैल 07, 2021

भोपाल। राज्य स्तरीय पुलिस कंट्रोल रूम डायल-100 भोपाल में 6 अप्रैल को सूचना प्राप्त हुई कि जिला भोपाल के थाना कमला नगर के अंतर्गत भदभदा डैम में एक व्यक्ति तालाब में कूद गया है। जिले की डायल-100 एफ.आर.व्ही. को घटना का विवरण देकर रवाना किया गया। डायल-100 एफ.आर.व्ही.

gwl07
अप्रैल 07, 2021

ग्‍वालियर। राज्य स्तरीय पुलिस कंट्रोल रूम डायल-100 भोपाल में 6 अप्रैल को सूचना प्राप्त हुई कि जिला ग्वालियर के थाना हस्तिनापुर के अंतर्गत मोरकुड़ी गाँव के पास एक मोटर सायकिल अनियंत्रित होकर दुर्घटनाग्रस्‍त हो गई है, जिसमें दो लोग घायल हो गए हैं। जिले की डायल-100 एफ.आर.व्ही. को घटना का विवरण देकर रवाना किया गया। डायल-100 एफ.आर.व्ही.

APR06
अप्रैल 06, 2021

राजगढ़। राज्य स्तरीय पुलिस कंट्रोल रूम डायल-100 भोपाल में पांच अप्रैल को सूचना प्राप्त हुई कि जिला राजगढ़ थाना ब्यावरा के अंतर्गत कुशवाहा धर्मशाला के पास एक 6 साल की बालिका मिली है, जो परिजन से साथ छूट जाने से रास्ता भटक गयी है। जिले की डायल-100 एफ.आर.व्ही. को घटना का विवरण देकर रवाना किया गया। एफ.आर.व्ही.

APR06
अप्रैल 06, 2021

सागर। राज्य स्तरीय पुलिस कंट्रोल रूम डायल-100 भोपाल में सोमवार को सूचना प्राप्त हुई कि जिला सागर के थाना बीना अंतर्गत कुरवाई रोड आगासौद तिराहे के पास एक कार और मोटर साईकिल दुर्घटनाग्रस्‍त हो गए हैं, जिसमें एक व्यक्ति घायल हो गया है। जिले की डायल-100 वाहन को घटना का विवरण देकर रवाना किया गया। एफ.आर.व्ही.

apr06
अप्रैल 06, 2021

इंदौर। पुलिस उप महानिरीक्षक शहर इन्दौर श्री मनीष कपूरिया के मार्गदर्शन में इंदौर पुलिस द्वारा अपराध नियंत्रण के साथ-साथ अपने सामाजिक उत्तरदायित्व का भी निर्वहन किया जा रहा है। इसी के तहत इंदौर पुलिस द्वारा सीनियर सिटीजन पुलिस पंचायत के माध्यम से निरंतर रूप से वरिष्ठ नागरिकजनों के हितों के लिए विभिन्न कार्य किए जा रहे हैं। इन्दौर पुलिस की सीनियर सिटीजन पुलिस पंचायत की सेवा को हाल ही में फिक्की स्मार्ट पुलिसिंग 2020 अवार्ड भी मिला है। इसी ख्याति से प्रभावित होकर तीन दिन पूर्व लंदन में रहने वाले

06apr
अप्रैल 06, 2021

ग्‍वालियर। राज्य स्तरीय पुलिस कंट्रोल रूम डायल-100 भोपाल में सोमवार को सूचना प्राप्त हुई कि जिला ग्वालियर के थाना झाँसी रोड़ के अंतर्गत एक महिला रेल्वे पटरी पर आत्महत्या के उद्देश्य से बैठी है। जिले की डायल-100 एफ.आर.व्ही. को घटना का विवरण देकर रवाना किया गया। डायल-100 एफ.आर.व्ही.

gwl
अप्रैल 05, 2021

ग्वालियर। राज्य स्तरीय पुलिस कंट्रोल रूम डायल-100 भोपाल में चार अप्रैल को सूचना प्राप्त हुई कि जिला ग्वालियर के थाना बहोड़ापुर के अंतर्गत सागर ताल में एक युवक आत्महत्या करने का प्रयास कर रहा है। जिले की डायल-100 एफ.आर.व्ही. को घटना का विवरण देकर रवाना किया गया। एफ.आर.व्ही.

ind
अप्रैल 05, 2021

इंदौर। पुलिस महानिरीक्षक इंदौर श्री हरिनारायणचारी मिश्र और पुलिस उप महानिरीक्षक (शहर) इंदौर श्री मनीष कपूरिया ने इंदौर शहर में अवैध मादक पदार्थ के क्रय विक्रय एवं इन गतिविधियों में संलिप्त व्यक्तियो के विरूद्ध ऑपरेशन प्रहार के तहत प्रभावी कार्यवाही करने के लिए पुलिस अधीक्षक (मुख्यालय) श्री अरविंद तिवारी एवं अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक (अपराध) श्री गुरु प्रसाद पाराशर को निर्देशित किया था। इन्‍हीं निर्देशों के तारत्मय में क्राइम ब्रांच की टीम ने 52 किलो अवैध मादक पदार्थ गांजे के साथ चार पुरूष और एक

sivni
अप्रैल 05, 2021

सिवनी। राज्य स्तरीय पुलिस कंट्रोल रूम डायल-100 भोपाल में रविवार को सूचना प्राप्त हुई कि जिला सिवनी के थाना बंडोल अंतर्गत हाइवे रोड पर एक मोटर साईकिल अनियंत्रित होकर दुर्घटनाग्रस्‍त हो गई है। जिसमें चार लोग घायल हो गए है। जिले की डायल-100 एफ.आर.व्ही. को घटना का विवरण देकर रवाना किया गया। एफ.आर.व्ही.

guna
अप्रैल 05, 2021

गुना। पुलिस अधीक्षक श्री राजीव कुमार मिश्रा के निर्देशानुसार जिले में नशे के विरूद्ध विशेष अभियान चलाया जा रहा है। इसी अभियान के तहत अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक श्री टी.एस.बघेल एवं नगर पुलिस अधीक्षक श्री बी.पी. तिवारी के मार्गदर्शन में धरनावदा थाना पुलिस ने अवैध मादक पदार्थ अफीम की तस्करी करने वाले तस्कर को स्कॉर्पियो वाहन सहित गिरफ्तार करने में सफलता हासिल की है।

sdl
अप्रैल 04, 2021

शहडोल। जिले को सूदखोरों से मुक्त करने के लिए अब पुलिस और प्रशासन मैदानी स्तर पर उतर आया है। जगह-जगह शिविर लगाकर लोगों को जागरुक करना, उन्हें भरोसा दिलाना कि वे सूदखोरी के दलदल से बाहर आएं। सूदखोरों के खिलाफ चलाए गए ऑपरेशन शंखनाद का नेतृत्व करने वाले एसपी अवधेश गोस्वामी ने शिविर के दौरान यह भी कहा सूदखोरी का एंगल सामने आने पर संबंधित सूदखोर के खिलाफ अपराध पंजीबद्ध किया जाएगा। इसी अनुक्रम में थाना कोतवाली क्षेत्रांतर्गत दिनांक 03.04.21 को थाना आकर फरियादी देवाशीष राय ने बताया कि, उसने वर्ष 2014

bhs
अप्रैल 04, 2021

विदिशा। दिनाँक03-04-2021 को रात्रि 00:46 बजे राज्य स्तरीय पुलिस कंट्रोल रूम डायल-100 भोपाल में सूचना प्राप्त हुई कि जिला विदिशा के थाना ग्यारसपुर के अंतर्गत मेन रोड पर कॉलर की कार हो गई है उनके साथ में महिला एवं बच्चे भी है। सूचना प्राप्ति पर जिले की डायल-100 एफ.आर.व्ही. क्र. 08 को सूचना का विवरण देकर रवाना किया गया। डायल-100 एफ.आर.व्ही.

gwl
अप्रैल 04, 2021

ग्वालियर।दिनाँक 03-04-2021 को रात्रि 00:46 बजे राज्य स्तरीय पुलिस कंट्रोल रूम डायल-100 भोपाल में सूचना प्राप्त हुई कि, जिला ग्वालियर के थाना मुरार के अंतर्गत मोहन पुर पुल के पास कॉलर की कार खराब हो गई है उनके साथ में महिला एवं बच्चे भी है। सूचना प्राप्ति पर तत्काल जिले की डायल-100 एफ.आर.व्ही. क्र. 21 को सूचना का विवरण देकर रवाना किया गया। डायल-100 एफ.आर.व्ही.

bwn
अप्रैल 04, 2021

बड़वानी। दिनाँक03-04-2021 को राज्य स्तरीय पुलिस कंट्रोल रूम डायल-100 भोपाल में सूचना प्राप्त हुई कि, जिला बड़वानी के थाना नागलवाड़ी क्षेत्र के अंतर्गत पनवा गाँव के पास एक कार अनियंत्रित होकर पलट गयी है। सूचना प्राप्ति पर तत्काल जिले की डायल-100 एफ.आर.व्ही. क्र. 11 को घटना का विवरण देकर रवाना किया गया। डायल-100 एफ.आर.व्ही.

cwd
अप्रैल 03, 2021

छिंदवाड़ा। राज्य स्तरीय पुलिस कंट्रोल रूम डायल-100 भोपाल में दो अप्रैल को सूचना प्राप्त हुई कि जिला छिंदवाड़ा के थाना लावाघोघरी क्षेत्र के अंतर्गत जूनापानी गाँव के पास एक कार अनियंत्रित होकर पलट गई है। जिले की डायल-100 एफ.आर.व्ही. को घटना का विवरण देकर रवाना किया गया। एफ.आर.व्ही.

ujn
अप्रैल 03, 2021

उज्‍जैन। राज्य स्तरीय पुलिस कंट्रोल रूम भोपाल में शुक्रवार को सूचना प्राप्त हुई कि उज्जैन के थाना थाना माधव नगर के अंतर्गत ज़ीरो ब्रिज के पास एक नाबालिग लड़की आत्महत्या के लिए रेल्वे ट्रैक पर बैठी है। जिले की डायल-100 एफआरव्‍ही को घटना स्‍थल के लिए रवाना किया गया। एफ.आर.व्ही.

mdl
अप्रैल 03, 2021

मंडला। राज्य स्तरीय पुलिस कंट्रोल रूम डायल-100 भोपाल में शुक्रवार को सूचना प्राप्त हुई कि जिला मंडला के थाना टिकरीया क्षेत्र के भानपुर गाँव के पास सवारी ऑटो और मोटरसाइकिल दुर्घटनाग्रस्‍त हो गए हैं, जिसमें कुछ व्‍यक्ति घायल हो गए हैं। जिले की डायल-100 एफ.आर.व्ही. को घटना का विवरण देकर रवाना किया गया। एफ.आर.व्ही.

gna
अप्रैल 03, 2021

गुना। पुलिस अधीक्षक के नेतृत्व में डकैती और चोरी के अपराधों में फरार आरोपीगणों की गिरफ्तारी हेतू जिले में चलाए जा रहे अभियान के तहत धरनावद थाना पुलिस ने थाना चांचौड़ा में दर्ज अपराध क्रमांक 589/20 धारा 397 भादवि में वर्ष 2020 से और थाना कोतवाली में चोरी के मामले में दर्ज अपराध क्रमांक 782/19 धारा 457, 380 भादवि में भी फरार इनामी आरोपी को गिरफ्तार करने में सफलता हासिल की है।

gwl
अप्रैल 03, 2021

ग्वालियर। राज्य स्तरीय पुलिस कंट्रोल रूम डायल-100 भोपाल में दो अप्रैल को सूचना प्राप्त हुई कि जिला ग्वालियर थाना कोतवाली के अंतर्गत धरमपुरी मार्केट के पास एक तीन वर्षीय बच्चा मिला हैं, जो घर का रास्ता भटक गया है। जिले की डायल-100 एफ.आर.व्ही. को घटना का विवरण देकर रवाना किया गया। एफ.आर.व्ही.

btl
अप्रैल 01, 2021

बैतूल। राज्य स्तरीय पुलिस कंट्रोल रूम डायल-100 भोपाल में बुधवार को सूचना प्राप्त हुई कि जिला बैतूल के थाना भैंसदेही क्षेत्र में बैतूल-परसवाड़ा रोड पर ढाबे के पास एक मोटर साईकिल दुर्घटनाग्रस्‍त हो गई हैं, जिसमें एक व्यक्ति घायल हो गया है। अस्पताल ले जाने के लिए पुलिस सहायता कि आवश्यकता है। जिले की डायल-100 वाहन को घटना का विवरण देकर रवाना किया गया। एफ.आर.व्ही.

bhs
अप्रैल 01, 2021

विदिशा। राज्य स्तरीय पुलिस कंट्रोल रूम डायल-100 भोपाल में बुधवार को सूचना प्राप्त हुई कि जिला विदिशा के थाना शमशाबाद के अंतर्गत बाओली गाँव में एक महिला ने जहरीले पदार्थ का सेवन कर लिया है। जिले की डायल-100 एफ.आर.व्ही. को घटना का विवरण देकर रवाना किया गया। एफ.आर.व्ही.

ind
अप्रैल 01, 2021

इंदौर। राज्य स्तरीय पुलिस कंट्रोल रूम डायल-100 भोपाल में 31 मार्च को मध्य रात्री 03:30  बजे सूचना प्राप्त हुई कि जिला इंदौर के थाना सांवेर के अंतर्गत इंदौर-उज्जैन हाइवे रोड पर चौराहे के पास कॉलर की कार का टायर पंचर हो गया है, कार में महिलाएँ तथा बच्चे हैं, पुलिस सहायता चाहते हैं। जिले की डायल-100 एफ.आर.व्ही.

bpl
अप्रैल 01, 2021

भोपाल। पुलिस मुख्यालय में गुरूवार को राष्ट्रगान जन गण मन एवं राष्ट्रगीत वंदेमातरम का सामूहिक गायन हुआ। इस अवसर पर विशेष पुलिस महानिदेशक प्रशासन श्री अन्‍वेष मंगलम सहित पुलिस मुख्यालय के अन्य वरिष्ठ पुलिस अधिकारी एवं कर्मचारी मौजूद थे।

                     

svp
अप्रैल 01, 2021

शिवपुरी। राज्य स्तरीय पुलिस कंट्रोल रूम डायल-100 भोपाल में 31 मार्च को सूचना प्राप्त हुई कि जिला शिवपुरी थाना करैरा के अंतर्गत एनएच-25 टोड़ा गाँव के पास एक कार दुर्घटनाग्रस्त हो गई है,‍ जिसमें दो व्यक्ति घायल हो गए हैं। जिले की डायल-100 वाहन को घटना का विवरण देकर रवाना किया गया। एफ.आर.व्ही.