समाचार / प्रेस विज्ञप्ति संग्रह

समाचार / प्रेस विज्ञप्ति संग्रह

stn
मार्च 31, 2021

सतना। राज्य स्तरीय पुलिस कंट्रोल रूम डायल-100 भोपाल में मंगलवार को सूचना प्राप्त हुई कि जिला सतना थाना मैहर के अंतर्गत मानपुर गाँव के पास एक चार वर्षीय बच्ची मिली है, जो अपने घर का रास्ता भटक गई है। जिले की डायल-100 एफ.आर.व्ही. को घटना का विवरण देकर रवाना किया गया।  एफ.आर.व्ही.

hbd
मार्च 31, 2021

होशंगाबाद। राज्य स्तरीय पुलिस कंट्रोल रूम डायल-100 भोपाल में 30 मार्च को सूचना प्राप्त हुई कि जिला होशंगाबाद के थाना देहात होशंगाबाद क्षेत्र के अंकिता नगर में एक महिला ने जहरीले पदार्थ का सेवन कर लिया है, उसे अस्पताल ले जाने हेतु पुलिस सहायता की आवश्यकता है। जिले की डायल-100 एफ.आर.व्ही. को घटना का विवरण देकर रवाना किया गया। डायल-100 एफ.आर.व्ही.

bpl
मार्च 31, 2021

भोपाल। मुख्यमंत्री श्री शिवराज सिंह चौहान ने मध्यप्रदेश में विगत दिनों में महिलाओं के विरुद्ध घटित अपराधों की रोकथाम हेतु प्रमावी एवं सख्‍त कार्यवाही करने के दिशा निर्देश दिये थे। इन दिशानिर्देशों के परिपालन में मध्‍यप्रदेश पुलिस द्वारा राज्य विधिक सेवा प्राधिकरण के सार्थक सहयोग तथा केन्द्र सरकार के आर्थिक सहयोग से प्रदेश के समस्त जिलों के 700 थानों में ‘’ऊर्जा महिला हेल्प डेस्क’’ की स्थापना वर्चुअल कार्यक्रम आयोजित कर की गई। प्रदेश के इतिहास में यह पहला अवसर है जब न्‍यायपालिका, पुलिस, प्रशास

bpl
मार्च 31, 2021

पुलिस महानिदेशक श्री जौहरी ने सभी को स्‍मृति चिन्‍ह भेंट किए

nmh
मार्च 31, 2021

नीमच। राज्य स्तरीय पुलिस कंट्रोल रूम डायल-100 भोपाल में 30 मार्च को सूचना प्राप्त हुई जिला नीमच थाना कुकरेश्‍वर के अंतर्गत मनासा रोड पर एक ट्रक और टवेरा दुर्घटनाग्रस्‍त हो गए हैं, जिसमें कुछ व्यक्ति घायल हो गए हैं। डायल-100 एफ.आर.व्ही. को रवाना किया गया। एफ.आर.व्ही.

bpl
मार्च 30, 2021

भोपाल। अतिरिक्‍त पुलिस महानिदेशक राज्‍य सायबर श्री योगेश चौधरी ने एडवाइजरी जारी करते हुए कहा कि फेसबुक या अन्य सोशल मीडिया के माध्यम से मित्रता कर पुरुषों को व्हाटसएप पर वीडियो कॉल करके उसका स्क्रीन रिकार्ड कर अपने जाल में फसा कर ब्लैकमेल करना और फिर पैसे एंठने की वारदात आजकल आम हो गयी है।

blght
मार्च 30, 2021

बालाघाट। राज्य स्तरीय पुलिस कंट्रोल रूम डायल-100 भोपाल में 29 मार्च को सूचना प्राप्त हुई कि जिला बालाघाट थाना कटंगी के अंतर्गत शिव मंदिर के पास एक चार वर्षीय बच्चा मिला है, जो अपने घर का रास्ता भटक गया है। पुलिस सहायता की आवश्यकता है। जिले की डायल-100 एफ.आर.व्ही. को सूचना का विवरण देकर रवाना किया गया। डायल-100 एफ.आर.व्ही.

rjgr
मार्च 30, 2021

राजगढ़। थाना कालीपीठ में 26 मार्च को ग्राम टांडीकला से सूचना मिली कि गांव में इन्दर सिंह नाम के व्यक्ति की अज्ञात कारणों से मृत्यु हो गयी है। सूचना पर थाना कालीपीठ पुलिस टीम ने मौके पर पहुँचकर घटनास्थल की जाँच के लिए एफएसएल अधिकारी को मौके पर बुलाया। मामले की सूचना वरिष्ठ अधिकारियों को देकर आगामी तफ्तीश शुरू की गई। मृतक इन्दर सिंह वर्मा का शव संदेहास्पद स्थिति में होने से शव का पीएम कराया गया तथा सूचक रामबाबू वर्मा पिता भागीरथ वर्मा निवासी ग्राम टांडीकला की रिपोर्ट पर मर्ग कायम कर अज्ञात आरोप

rwa
मार्च 30, 2021

रीवा। राज्य स्तरीय पुलिस कंट्रोल रूम डायल-100 भोपाल में 29 मार्च को सूचना प्राप्त हुई कि जिला रीवा के थाना सिरमौर क्षेत्र के अंतर्गत उमरी गाँव के पास एक मोटर साईकिल अनियंत्रित होकर दुर्घटनागस्‍त हो गई है, जिसमें एक व्‍यक्ति घायल हो गया है। पुलिस सहायता की आवश्‍यकता है। जिले की डायल-100 एफ.आर.व्ही. को घटना का विवरण देकर रवाना किया गया। डायल-100 एफ.आर.व्ही.

bpl
मार्च 30, 2021

भोपाल। मुख्यमंत्री श्री शिवराज सिंह चौहान द्वारा महिलाओं के विरूद्ध घटित जघन्य अपराधों की रोकथाम के लिए प्रभावी एवं सख्त कार्यवाही करने के दिशा-निर्देश दिये गये है। उक्त निर्देशों के पालन में मध्‍यप्रदेश पुलिस द्वारा केन्द्र सरकार के आर्थिक एवं राज्य विधिक सेवा प्राधिकरण के सार्थक सहयोग से म.प्र.